PM Modi Road Show In Gujarat: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज (1 दिसंबर) अहमदाबाद में करीब 54 किलोमीटर का रोड शो शुरू किया. इस दौरान एक बार फिर पीएम मोदी ने मिसाल पेश करते हुए पीछे से आ रही एंबुलेंस को रास्ता दिया. प्रधानमंत्री का काफिला बेहद तेज़ी से आगे बढ़ रहा था कि अचानक पीछे से एक एंबुलेंस आ गई. प्रधानमंत्री के सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत एक्टिव होते हुए काफिले को रोका और एंबुलेंस को रास्ता देकर उसे आगे जाने दिया.


ये पहली बार नहीं है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काफिले को लेकर एंबुलेंस को रास्ता दिया हो. इससे पहले भी वो ऐसा कर चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ‘रोड शो’ बृहस्पतिवार शाम (1 दिसंबर) नरोदा गांव से शुरू हुआ. शाम लगभग पांच बजकर 20 मिनट पर शुरू हुए ‘रोड शो’ के दौरान मार्ग के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोगों ने फूल बरसाकर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया. विशेष रूप से डिजाइन किए गए वाहन पर खड़े होकर प्रधानमंत्री ने भीड़ की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया.






13 विधानसभा सीट को कवर करेगा रोड शो


बीजेपी के मुताबिक, ‘रोड शो’ अहमदाबाद के पूर्वी हिस्से से होकर गुजरेगा और शहर के पश्चिमी हिस्से में चांदखेड़ा क्षेत्र में आईओसी सर्कल पर समाप्त होगा. ‘रोड शो’ हीरावाडी, हाटकेश्वर, मणिनगर, दनिलिम्दा, जीवराज पार्क, घाटलोदिया, नारनपुरा और साबरमती सहित शहर के विभिन्न हिस्सों से होकर गुजरेगा. रोड शो में अहमदाबाद शहर के साथ-साथ गांधीनगर-दक्षिण की 13 विधानसभा सीट को शामिल किया जाएगा. गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में बृहस्पतिवार को 89 सीट के लिए मतदान हुआ और दूसरे चरण में शेष 93 सीट के लिए मतदान होगा.