Sidhu Moosewala Case: सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) ने एक बार पंजाब सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि गैंगस्टर गोल्डी बरार पर मान सरकार 2 करोड़ का इनाम रखे, वो यह पैसे खुद देंगे. 


गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सरकार से कहा, ''गोल्डी बरार पर सरकार दो करोड़ का इनाम रखे. मैं अपनी जेब से सरकार को दो करोड़ दूंगा इसके लिए चाहे मुझे अपनी जमीन क्यों ना बेचनी पड़े.'' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पंजाब के नौजवानों को मारने वाला गोल्डी को जल्द से जल्द पकड़ा जाना चाहिेए है. वो खुलेआम घूम रहा है. 


'पुलिस क्यों नहीं खोज पा रही'


गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अमृतसर में कहा कि ऑस्ट्रेलिया मे महिला का कत्ल करने वाला आरोपी भाग कर भारत आ गया था. वहा की पुलिस ने उसको हिंदुस्तान में खोज लिया अगर यह हो सकता तो हमारी पुलिस गोल्डी को क्यों नही ढूंढ़ सकती. 


लगातार सरकार पर उठा रहे हैं सवाल


स्व. सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह आए दिन सरकार की जांच पर सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने 30 अक्टूबर को कहा था कि बेटे की हत्या को लेकर उनको न्याय नहीं मिल रहा है. ऐसा ही रहा तो वो एफआईआर वापस लेकर भारत छोड़ देंगे.  इसके साथ उन्होंने आरोप लगाया था कि पुलिस उन्हें इंसाफ नहीं दिला पा रही है. 


बता दें कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद से पंजाब सरकार पर सवाल उठ रहे हैं क्योंकि सरकार ने एक मूसेवाला की सुरक्षा में कमी कर दी थी. उनकी हत्या के बाद कई पंजाबी सिंगरों को धमकी मिल चुकी है. 


यह भी पढ़ें- Punjab: गुरुपर्व पर रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला का नया गाना 'वार', 20 मिनट में 2.84 लाख लाइक और 10.94 लाख व्यूज