Mukhtar Abbas Naqvi On PFI: देश के 8 राज्यों में पीएफआई (PFI) के ठिकानों पर फिर से छापेमारी जारी है. बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने एबीपी न्यूज़ से हुई उनकी खास बातचीत में इस छापेमारी को लेकर बड़ा बयान जारी किया है. उनका कहना है कि पीएफआई (PFI) अलकायदा के परछाई के तौर पर काम करती है. ये देश के दुश्मन हैं. इनपर कारवाई होनी चाहिए. 


मुख्तार अब्बास नकवी ने यह भी कहा कि पीएफआई ( PFI) लोकतंत्र के खिलाफ साजिश रच रहा था. वह राष्ट्रविरोधी नीतियों में लिप्त है. पीएफआई की नीतियां मुल्क, मानवता और कुदरत के खिलाफ भी है. धर्म को सुरक्षा कवच बनाकर मुल्क को नुकसान पहुंचाने और देश की तरक्की को ध्वस्त करे का काम कर रहे हैं.






उन्होंने कहा कि पीएफआई को लेकर जो लगातार खुलासे हो रहे हैं वह चौकानें वाले हैं. उससे भी जरूरी है कि यह दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत के खिलाफ षड्यंत्र है. उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. दरअसल, एनआईए को इससे पहले की छापेमारी में जो कुछ लीड मिली थी उसी के आधार पर इस बार 8 राज्यों के 25 ठिकानों पर आज छापेमारी कर रही है. एनआईए समेत अन्य एजेंसिया 8 राज्यों की पुलिस के साथ मिलकर इस छापेमारी को अंजाम दे रही हैं. 


ये भी पढ़ें: 


Raid On PFI: पीएफआई को लेकर मुख्तार अब्बास नकवी का बड़ा बयान, बताया अलकायदा की परछाई और देश के दुश्मन


अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत को मिला सम्मान, कोविड-19 टीकों की आपूर्ति के लिए भूटान और नेपाल ने भारत का जताया आभार