Pakistan Parliament: पाकिस्तान (Pakistan) के संसद भवन में स्थित दो कैफेटेरिया (Cafeteria) में परोसे गए भोजन में कॉकरोच (Cockroach) मिलने के बाद उनको सील कर दिया गया. सांसदों (MPs) ने  खाने में कॉकरोच मिलने की शिकायत की थी.


‘समा टीवी’ की शनिवार को आयी एक खबर के अनुसार, इस्लामाबाद जिला प्रशासन के अधिकारियों ने सांसदों की ओर से गंदगी भरे माहौल में भोजन परोसे जाने की कई शिकायतें मिलने के बाद संसद भवन में दो कैफेटेरिया में छापे मारे.


सांसदो के खाने में मिले कॉकरोच
इसमें कहा गया है कि सांसदों ने यह भी शिकायत की थी कि उन्हें परोसे गए भोजन में कॉकरोच पाए गए हैं. खबर के अनुसार, निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को खाने-पीने की जगह पर कीड़े-मकौड़े मिले और रसोई में गंदगी दिखी, जिसके बाद परिसरों को सील कर दिया गया.


कैफेटेरिया से नहीं मंगाते हैं खाना
कई सांसदों ने कहा कि उन्होंने साफ-सफाई की बहुत खराब परिस्थितियों के कारण इन कैफेटेरिया से भोजन मंगाना बंद कर दिया था. पाकिस्तान संसद भवन (Pakistan Parliament Building) के कैफेटेरिया (Cafeteria) में ये घटनाएं कोई नई नहीं हैं. 2014 में इनमें से एक कैफेटेरिया में केचअप की बोतल में कॉकरोच पाया गया था. 2019 में सांसदों ने इन कैफेटेरिया में परोसे गए भोजन की गुणवत्ता का विरोध किया था.


Sanjay Raut Detained: ईडी ने संजय राउत के घर से 11.50 लाख रुपये किए जब्त, पैसों से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे पाए शिवसेना नेता


Sanjay Raut Detained: छापेमारी, घंटों की पूछताछ के बाद ED की हिरासत में संजय राउत, जानिए मामले में अब तक क्या हुआ