Shazia Marri: पाकिस्तान की मंत्री शाजिया मर्री ने एक दिन पहले बिलावल भुट्टो के समर्थन में भारत को एटम बम की धमकी दी. अब उन्होंने एक बार फिर विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान का समर्थन किया है जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने भारतीय मंत्री की भड़काऊ टिप्पणियों का जवाब दिया है. आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में पाकिस्तान ने भारत से कहीं ज्यादा कुर्बानी दी है.


इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पाकिस्तान एक जिम्मेदार न्यूक्लियर स्टेट है. इससे पहले उन्होंने भारत को धमकाते हुए कहा था कि भारत को ये नहीं भूलना चाहिए पाकिस्तान एक न्यूक्लियर स्टेट है. हमारा न्यूक्लियर स्टेटस चुप रहने के लिए नहीं है. अगर जरूरत पड़ी तो हम पीछे नहीं हटेंगे.


शाजिया मर्री को कल वाला बयान


शाजिया मर्री ने भारत सरकार को धमकाते हुए कहा कि अगर सरकार लड़ेगी तो फिर वो जवाब भी सुनेगी. हमको जो न्यूक्लियर स्टेट का दर्जा मिला है वो खामोश रहने के लिए नहीं रखा है. पाकिस्तान जवाब देना भी जानता है. बिलावल भुट्टो ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया था.


बिलावल के बयान पर बवाल


कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि ओसामा बिन लादेन मारा गया, लेकिन गुजरात का कसाई जिंदा है. इस को लेकर भारत ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. संयुक्त राष्ट्र में बिलावल के इस बयान पर भारत ने कहा था कि पाकिस्तान के पास भारत पर आक्षेप लगाने के लिए साख की कमी है और पाकिस्तान में पल रहे आतंकवाद को रोकना होगा.


भारत ने पाकिस्तान पर हमला करते हुए कहा कि पाकिस्तान वो देश है जो ओसामा बिन लादेन को शहीद की तरह बखान करता है और जकीउर रहमान लखवी, हाफिज सईद, मसूद अजहर, साजिद मीर और दाऊद इब्राहिम जैसे आतंकियों को पनाह देता है.


ये भी पढ़ें: बिलावल भुट्टो के 'जहरीले बयान' के बाद पाक मिनिस्टर की 'जहरीली जुबान', हमारा न्यूक्लियर स्टेटस खामोश रहने के लिए नहीं