Lakhimpur Violence: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर है और उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है. इस सबके बीच सत्तारूढ़ पार्टी से जुड़े हुए नेता लगातार यही कह रहे हैं कि मामला अदालत में विचाराधीन है लिहाजा अदालत का कोई फैसले आने तक अभी इसमें इंतजार करना चाहिए. सत्तारूढ़ पार्टी के नेता इस मामले में विपक्ष के ऊपर राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं.


केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग को लेकर पिछले 2 दिनों से लगातार संसद के दोनों सदनों में विपक्षी पार्टियों का हंगामा जारी है. आज भी इस मुद्दे पर संसद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा में विपक्षी पार्टियों ने हंगामा किया और अजय मिश्र टेनी को बर्खास्त करने की मांग की. विपक्षी पार्टियां अजय मिश्र टेनी के इस्तीफे की मांग करने के साथ ही लगातार सरकार पर दबाव बना रहे हैं कि अगर वह खुद इस्तीफा नहीं देते तो उनको बर्खास्त किया जाना चाहिए. 


शादी की उम्र पर आपत्तिजनक बयान देने वाले SP सांसदों से Akhilesh Yadav का किनारा, जानें क्या कहा


बीजेपी का विपक्ष पर राजनीति करने का आरोप 


विपक्ष भले ही हमलावर हो लेकिन सत्तापक्ष से जुड़े हुए नेता और सांसद लगातार यही कह रहे हैं कि विपक्ष इस मुद्दे पर सिर्फ राजनीति कर रहा है और विपक्ष के हंगामे के चलते ही संसद की कार्रवाई लगातार बाधित हो रही है. सत्तारूढ़ पार्टी से जुड़े हुए नेताओं की दलील है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने इस मामले में एसआईटी का गठन किया है और अब उसी एसआईटी रिपोर्ट का हवाला देकर विपक्ष हंगामा कर रहा है. इतना ही नहीं इस मामले की जांच इलाहाबाद हाईकोर्ट के जज की निगरानी में हो रही है तो ऐसे में विपक्ष का यह हंगामा और राजनीति पूरी तरह बेबुनियाद है.


इस सब के बीच फिलहाल अजय मिश्रा 'टेनी' एबीपी न्यूज़ के पत्रकार के साथ किए गए दुर्व्यवहार के बाद दिल्ली ज़रूर पहुंचे लेकिन उसके बाद से ही लगातार कैमरे की नजर से बचने की कोशिश करते हुए भी नजर आ रहे हैं. आज सुबह प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के करीब 40 सांसदों के साथ एक बैठक की और उस बैठक में भी अजय मिश्रा मौजूद नहीं थे. इस सब के बीच विपक्ष लगातार हमलावर है और वह अजय मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग को लेकर सड़क से लेकर संसद तक सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहा है.


 



BJP-Amarinder Party Alliance: 'हमारी बन रही 101 परसेंट सरकार', बीजेपी के बड़े नेता से मुलाकात के बाद बोले अमरिंदर सिंह