Online Betting: दिल्ली के रोहिणी जिला पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, तीनों आरोपी आईपीएल के दौरान ऑनलाइन सट्टा चला रहे थे वहीं गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की. आरोपियों के पास से एक लैपटॉप, एक एलईडी टीवी, पांच मोबाइल फोन और कई अन्य सामान बरामद किए गए हैं.


दरअसल, आईपीएल मैच के दौरान सट्टे का बाजार और तेजी से फैलते दिख रहा है. खासतौर पर ऑनलाइन सट्टा चलाने वाले गिरोह इन दिनों पूरे देश में सक्रिय हैं और खास तौर पर राजधानी दिल्ली में. कई जगहों पर इसी तरीके से ऑनलाइन सट्टा चलाने वाले गिरोह आम लोगों को फंसा रहे है. ऐसे ही एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए रोहिणी जिला पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.


घटनास्थल से मिले पूरे सबूत


एडिशनल डीसीपी रविकांत के मुताबिक विजय विहार थाना पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद रोहिणी जिला पुलिस ने रिठाला इलाके में छापेमारी की. पुलिस ने मौके से तरुण, दिनेश खत्री और दीपक को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक लाख नौ हजार नगद, पांच मोबाइल फोन, एक लैपटॉप एक एलईडी टीवी आदि सामान बरामद किया. आरोपी राजस्थान रॉयल और बेंगलूर टीम के आईपीएल मैच पर ऑनलाइन सट्टा चला रहे थे. पुलिस को घटनास्थल से पूरे सबूत बरामद हुए हैं. पुलिस ने सभी आरोपियों पर दिल्ली गैंबलिंग एक्ट के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार किया है और आगे की जांच जारी है.


(अभिषेक नयान की रिपोर्ट)


यह भी पढ़ें.


UP Politics: BSP सुप्रीमो के पलटवार पर बोले अखिलेश यादव- मैं चाहता था मायावती बनें PM, इसीलिए किया था गठबंधन


UP Corona Update: बीते 24 घंटे में कोरोना से एक मरीज की मौत, लगातार दूसरे दिन मिले 250 से ज्यादा नए मामले