Congress Crisis: पंजाब कांग्रेस में मचे सियासी घमासान और सीनियर नेता की तरफ से पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर सवाल खड़े किए जाने के बीच पूर्व कांग्रेस नेता नटवर सिंह ने माना कि आज कांग्रेस की हालत ठीक नहीं है. उन्होंने एबीपी न्यूज़ के साथ बातचीत में कहा कि कभी कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक सरकार होती थी, लेकिन फिलहाल तीन राज्यों में सरकार है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के फैसले सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी लेते हैं. इन्हें जो नेतृत्व देना चाहिए वो नहीं दे रहे.


अमरिंदर के छोड़ने से होगा नुकसान


नटवर सिंह ने आगे कहा कि पंजाब का फैसला गलत था. कैप्टन अमरिंदर सिंह अगर अपनी अलग पार्टी बनाएंगे तो इससे कांग्रेस को नुकसान होगा. उन्होंने कहा कि सिद्धू को प्रियंका गांधी ने अध्यक्ष बनाया था. सिद्धू ने जाहिर कर दिया है कि वो स्थिर नहीं हैं. जब क्रिकेटर थे तब अजहर से झगड़ कर विदेश से वापस चले आए थे.


पूर्व कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि पहले सीडब्ल्यूसी की बैठक में चर्चा होती थी उसके बाद फैसले होते थे. इसीलिए गुलाम नबी आजाद ने सीडब्ल्यूसी की बैठक बुलाने की मांग की है. भले ही चुनाव में फिर से सोनिया गांधी ही जीत कर आएंगी, लेकिन संगठन में चुनाव तो होने हो चाहिए.


शरद पवार के नेतृत्व में बने विपक्षी गठबंधन


उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जवान नहीं रहे. उनकी बहन प्रियंका भी उनसे दो साल ही छोटी हैं. नटवर सिंह ने कहा कि  राहुल गांधी पीएम मोदी की बराबरी में नहीं हैं. मोदी अच्छे वक्ता हैं. उन्होंने कहा कि सबसे वरिष्ठ नेता शरद पवार के नेतृत्व में विपक्षी गठबंधन बने तो मोदी को टक्कर दे सकते हैं, लेकिन जीतने का पता नहीं. नवटर सिंह ने बेबाक अंदाज मे कहा कि राहुल के नेतृत्व में विपक्ष टक्कर भी नहीं दे पाएगा.


ये भी पढ़ें: 


Congress Crisis: कपिल सिब्बल के आवास पर प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस में तकरार, जल्द बुलाई जाएगी CWC की बैठक


Amarinder Singh On Sidhu: कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- नवजोत सिद्धू जहां से भी लड़ेंगे, मैं उन्हें जीतने नहीं दूंगा