Coromandel Express Accident: ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार (2 जून) को रेल दुर्घटना के बाद पटरियों पर तबाही के मंजर के बीच चीख-पुकार मची हुई थी, वहीं एक प्रेम कहानी को समेटे कुछ कागज भी वहां बिखरे हुए थे. इन कागजों को जब पढ़ा गया तो इनमें बंगाली भाषा में प्रेम की कविताएं लिखी मिलीं.

  


दरअसल, ये किसी डायरी के बिखरे हुए पन्ने थे. इनमें किसी ने मछली, सूर्य और हाथियों के चित्र को बनाते हुए अपने प्यार का इजहार किया था. माना जा रहा है कि किसी यात्री ने अपनी छुट्टियों के दिनों में इसे अपने मोहब्बत के नाम लिखा था. हालांकि अभी इस यात्री से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है.


मैं तुम्हें हर वक्त प्यार करना चाहता हूं- कविता के बोल


इन पन्नों पर बंगाली भाषा में लिखी लाइनें कुछ इस प्रकार हैं... "अल्पो अल्पो मेघ थेके हल्का ब्रिस्टी होय, छोटो चोटो गोलपो ठेके भालोबासा सृष्टि होय." बांग्ला भाषा में लिखी इस कविता के बोल का अर्थ है- "मैं तुम्हें हर वक्त प्यार करना चाहता हूं, तुम मेरे दिल के पास हो." मोहब्बत में लिखे ये पन्ने अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.


इन पन्नों को संभालकर रखा गया है- रेस्क्यू ऑपरेशन टीम 


रेस्क्यू ऑपरेशन का भाग रही टीम और स्थानीय पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि कविताओं के इन पन्नों को संभालकर रख लिया गया है. अभी किसी ने इस कविता या लिखने वाले से अपने रिश्तों का दावा किसी ने नहीं किया है. अधिकारियों ने कहा, ये कविता किसने लिखी इसकी कोई जानकारी नहीं है. 


दरअसल, 2 जून को हुए इस हादसे में 275 लोगों की मौत हो गई, जबकि 1000 लोगों से ज्यादा लोग घायल हो गए. बालेश्वर से कटक और भुवनेश्वर के अस्पतालों में घायलों का इलाज चल रहा है.


यह भी पढ़ें.


Odisha Train Accident: रेल पटरियों की मरम्मत से CBI जांच की सिफारिश तक... पढ़ें ओडिशा रेल हादसे का अब तक का पूरा अपडेट