Nupur Sharma Row: भाजपा से निलंबित की गईं नुपूर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद (Prophet Mohammad) के खिलाफ दिए गए विवादित बयान के बाद देश के कई हिस्सों में हिंसा और विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है. वहीं अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच ने बड़ी जानकारी दी है. क्राइम ब्रांच ने कहा है कि नुपुर शर्मा की घटना के बाद, इंडोनेशिया (Indonasia) के दो हैकर समूह जैसे 'ड्रैगन फोर्स मलेशिया' (Dragon force Malaysia) और 'हैक्टिविस्ट इंडोनेशिया' (Hacktivist Indonesia) ने भारत के खिलाफ साइबर युद्ध (Cyber War) शुरू कर दिया है. क्राइम ब्रांच का कहना है कि इंडोनेशिया के इन हैकर्स ने दुनिया भर के मुस्लिम हैकर्स से भी इसके लिए अपील की है.


क्राइम ब्रांच ने इंडोनेशिया-मलेशिया सरकार को लिखा पत्र


अहमदाबाद साइबर क्राइम के डीसीपी,अमित वसावा ने बताया है कि इन हैकर्स ग्रुप ने दो हजार से ज्यादा वेबसाइट्स को हैक किया है. उन्होंने बताया कि अहमदाबाद साइबर क्राइम ने इसे लेकर मलेशिया और इंडोनेशिया की सरकार को पत्र लिखा है. पत्र में अहमदाबाद साइबर क्राइम ने दोनों ग्रुप्स के लिए इंटरपोल लुकआउट नोटिस जारी करने का जिक्र भी किया है. क्राइम ब्रांच का कहना है कि ये सब नुपूर शर्मा के विवादित बयान के बाद हो रहा है. 


सुप्रीम कोर्ट ने नुपूर शर्मा पर की थी तल्ख टिप्पणी


बता दें कि नुपूर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद के बारे में दिए गए विवादि बयान के बाद पूरे देश में विरोध-प्रदर्शन और हत्याओं का दौर जारी है. महाराष्ट्र में जहां उमेश कोल्हे की हत्या कर दी गई तो वहीं राजस्थान में एक दर्जी की भी जान ले ली गई. इसके साथ ही देश के कई राज्यों में नुपूर शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए गए हैं. इसे लेकर नुपूर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था तो सुप्रीम कोर्ट ने नुपूर शर्मा पर सख्त टिप्पणी की और कहा कि देश भर में खराब हुए माहौल की जिम्मेदार नुपूर शर्मा हैं और उन्हें टीवी पर आकर पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए. 


ये भी पढ़ें:


'...यह ईश्वर की मर्जी है', CM जगनमोहन रेड्डी की मां ने ये कहकर बेटी की खातिर छोड़ी YSR कांग्रेस


Udaipur Murder Case: कन्हैया की हत्या का अजमेर कनेक्शन! NIA जांच में जुटी