Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुसीबतें लगातार बढ़ते दिख रही हैं. कांग्रेस नेता ने सरकारी बंगला खाली करने के नोटिस पर अब जवाब दिया है. राहुल ने इस नोटिस पर अपना जवाब देते देते हुए कहा कि वो इस आदेश की तालीम करेंगे. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि इस घर से उनकी बहुत यादें जुड़ी हैं.


राहुल गांधी ने लोकसभा के डिप्टी सेक्रेटरी को बंगला खाली करने के पत्र का जवाब देते हुए धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, वो इस आदेश का पालन करेंगे. साथ ही राहुल ने ये भी कहा कि 12 तुगलक लेन में रहते हुए उनकी कई सारे यादें हैं और बतौर सांसद बंगले में रहे लेकिन जो आदेश अब उनको दिया गया है वो उसका पालन करेंगे.


वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बंगला खाली करने के नोटिस को लेकर कहा, ये लोग कोशिश करते रहेंगे राहुल गांधी को कमजोर बनाने की. अगर राहुल बंगला खाली करते भी हैं तो वो अपनी मां सोनिया गांधी के साथ रह सकते हैं या वो मेरे पास आ जाए.









दरअसल, लोकसभा से अयोग्य घोषित होने के बाद लोकसभा आवास समिति ने राहुल गांधी को आवंटित बंगला खाली करने का नोटिस दिया है. नोटिस के अनुसार राहुल को 22 अप्रैल तक बंगला खाली करना होगा.


मोदी सरनेम मामले में राहुल को 2 साल की सजा सुनाई गई


बता दें, राहुल गांधी को सूरत कोर्ट ने मोदी सरनेम मामले में दो साल की सजा सुनाई थी. कोर्ट के इस फैसले के बाद लोकसभा सचिवालय ने राहुल की सदस्यता को रद्द कर दिया. स्पीकर ने जन प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 के तहत कार्रवाई की.


यह भी पढ़ें.


UP Politics: अखिलेश यादव बोले- 'ये प्रताड़ना और अपमान भी... बलात्कार या मनोबल की हत्या से कम नहीं', क्यों दिया ये बयान?