नोएडाः प्रदेश में इन दिनों पुलिस प्रशासन बदमाशों पर काफी कड़ी नजर रखे हुए है. थाना ईकोटेक -3 पुलिस ने बुधवार रात को बदमाशों के साथ मुठभेड़ के बाद 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. वह जनपद आगरा में हत्या के मुकदमे में वांछित है और फरार चल रहा है.


पुलिस को मिली बड़ी सफलता


पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना ईकोटेक -3 पुलिस बुधवार की रात को चेकिंग कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए पुलिस को दिखाई दिए. उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो, बदमाश पुलिस पार्टी पर गोली चलाते हुए भागने लगे. उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस की गोली सचिन चौहान नामक बदमाश के पैर में लगी है.


बदमाश से देशी तमंचा, कारतूस बरामद


उन्होंने बताया कि इसका दूसरा साथी मौके से भाग गया. पुलिस ने चौहान के पास से देशी तमंचा, कारतूस, मोटरसाइकिल आदि बरामद किया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह बदमाश जनपद आगरा में हत्या के मामले में वांछित था. इसकी गिरफ्तारी पर आगरा पुलिस द्वारा 15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था.


इसे भी पढ़ेंः
Corona Second Wave: आने वाले त्योहारों के मद्देनजर सरकार ने राज्यों को लिखी चिट्ठी, सामूहिक समारोह पर अंकुश लगाने का दिया सुझाव


SC Hearing on Pegasus: पेगासस पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई कल, 9 याचिकाओं में की गई है कोर्ट की निगरानी में जांच की मांग