Nikki Yadav Murder Case: दिल्ली के चर्चित निक्की यादव हत्याकांड में पुलिस की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है. इस केस में रोज नई-नई जानकारी सामने आ रही है. जांच की कड़ी में दिल्ली पुलिस रविवार को आरोपी साहिल गहलोत को ग्रेटर नोएडा के उस आर्य समाज मंदिर ले गई, जहां पर उसने निक्की यादव से शादी की थी.


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने मंदिर में पहुंचकर वहां के पुजारी और शादी के वक्त मौजूद रहे गवाहों के बयान भी दर्ज कर लिए हैं. बता दें कि साहिल गहलोत ने अपनी पहली पत्नी निक्की यादव की कथित तौर पर हत्या कर दी थी. इसके बाद उसके शव को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में अपने ढाबे के एक फ्रिज के अंदर रख दिया और दूसरी महिला से शादी करने चला गया था. इस घटना का खुलासा हत्या के चार दिन बाद 14 फरवरी को हुआ था.


निक्की की बहन से भी पुलिस कर चुकी है पूछताछ 


दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए अब तक साहिल गहलोत, उसके पिता और चार अन्य लोगों (दो चचेरे भाई और दो दोस्तों) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शनिवार को निक्की यादव की छोटी बहन का भी बयान दर्ज किया था. पुलिस को दिए बयान में निक्की की छोटी बहन ने इस बात से इनकार किया कि उसे साहिल गहलोत के साथ अपनी बहन की शादी के बारे में जानकारी थी. साहिल गहलोत ने निक्की यादव से वर्ष 2020 में ग्रेटर नोएडा स्थित एक आर्य समाज मंदिर में शादी की थी. दोनों ने इस बात की जानकारी अपने परिवार वालों को नहीं दी थी.


हत्या की साजिश रचने में था साहिल के परिवार का हाथ!


दिल्ली पुलिस ने निक्की यादव मर्डर केस में शनिवार को खुलासा किया था कि साहिल के साथ हत्या की साजिश रचने में उसके परिवार और उसके दोस्त भी शामिल थे. क्राइम ब्रांच ने पिता विरेन्द्र सिंह, भाई अशीष और नवीन, दोस्त लोकेश और अमर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के सूत्रों ने बताया कि निक्की की लाश को फ्रिज मे छिपाने में उसके दोस्त और कजिन भाई ने साथ दिया था.


ये भी पढ़ें


Owaisi Rajasthan Visit: राजस्थान के टोंक में ओवैसी की रैली, बीजेपी, कांग्रेस से लेकर आरजेडी तक निशाने पर, कहा- लोकतंत्र खतरे में