Sanjay Raut Slams BJP: महाराष्ट्र में सियासी संकट भले ही कुछ समय के लिए शांत हो गया हो लेकिन शिवसेना (Shiv Sena) और बीजेपी (BJP) के बीच टकराव जारी है. शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi) से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है.


संजय राउत ने सोनिया गांधी का समर्थन करते हुए कहा कि ईडी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाती है वो मुझे अच्छा नहीं लगता. उन्होंने कहा कि ईडी के अधिकारी सोनिया गांधी के घर जाकर भी उनके बयान ले सकते हैं. संजय राउत ने इशारों-इशारों में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया गांधी को प्रताड़ित किया जा रहा है. 


संजय राउत ने सोनिया गांधी का किया समर्थन


बता दें कि नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आज एक बार फिर से ईडी दफ्तर पहुंची हैं. कांग्रेस ने सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ का विरोध किया है. वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने भी सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ पर एतराज जताया है. संजय राउत ने कहा कि इस मामले में सोनिया गांधी को बेवजह प्रताड़ित किया जा रहा है. संजय राउत अब खुलकर कांग्रेस और सोनिया गांधी का समर्थन करते दिख रहे हैं. 


प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना


वहीं, संजय राउत ने महाराष्ट्र में पर्यावरण और टूरिज्म के विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है. राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में हमारी सरकार थी आदित्य ठाकरे कैबिनेट मंत्री थे. आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने महाराष्ट्र में पर्यावरण और टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए अच्छा काम किया. आदित्य ने अपने कार्यकाल में कई वन्य जीवों को भी बचाया. संजय राउत ने कहा जबकि जंगल बचाने का काम तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है लेकिन वो काम तो आदित्य ठाकरे ने किया.


इसे भी पढेंः-


Kargil Vijay Diwas: करगिल के वो 10 हीरो, जिनके शौर्य के आगे पाकिस्तान हुआ पस्त, जाने कैसे भारतीय वीरों ने दुश्मनों के छुड़ाए छक्के


UP Politics: बसपा से उम्मीद लगाए बैठे ओपी राजभर के लिए मायूसी भरी खबर, आकाश आनंद ने गठबंधन के दावों पर कही ये बात