National Herald Case: नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से ईडी (ED) की पूछताछ के खिलाफ मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन (Congress Protest) किया. इस प्रदर्शन के दौरान महिला कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा (Netta D'Souza) पर पुलिसकर्मियों पर थूकने का आरोप लगा. महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा ईडी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही थीं. आरोप है कि पुलिस ने जब उन्हें हिरासत में लेते हुए बस में चढ़ाया तो उन्होंने पुलिसकर्मियों पर थूक दिया.


बता दें कि, नेट्टा डिसूजा कांग्रेस की महिला विंग की कार्यवाहक अध्यक्ष हैं. वहीं इसके बाद कांग्रेस पार्टी बीजेपी के निशाने पर आ गई. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता शहजाद पोन्नावाला ने इस वीडियो को लेकर ट्वीट कर लिखा कि शर्मनाक और घृणित, असम में पुलिस की पिटाई करने, हैदराबाद में कॉलर पकड़े के बाद, अब महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा ने पुलिस और महिला सुरक्षा कर्मियों पर केवल इसलिए थूक दिया क्योंकि राहुल से ईडी भ्रष्टाचार के लिए पूछताछ कर रही है. क्या सोनिया, प्रियंका और राहुल उन पर कार्रवाई करेंगे? 






सफाई में कही ये बात


वहीं इसके बाद नेट्टा डिसूजा ने ट्वीट कर एक और वीडियो पोस्ट कर आरोप लगाया कि मीडिया पर मेरे खिलाफ प्रोपेगेंडा चलाया जा रहा है. इस वीडियो से पता चलता है कि किस तरह से मेरे बालों को जोर से खींचा गया, कीचड़ में धकेला गया. कीचड़, धूल व बाल मेरे मुंह में चले गए, जिसे मैंने अपने मुंह से उगल दिया. मेरा सुरक्षा कर्मियों का अनादर करने का कोई इरादा नहीं था. सत्यमेव जयते. 


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से आमना-सामना होने पर रही थीं चर्चा में


बता दें कि, नेट्टा डिसूजा (Netta D'Souza) इस साल अप्रैल में उस समय चर्चा में रही थीं, जब दिल्ली-गुवाहाटी उड़ान में वे और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) दोनों आमने-सामने आ गए थे. कांग्रेस नेता ने इस घटना का एक छोटा वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट किया था जिसमें वह महिला एवं बाल विकास मंत्री से रसोई गैस और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के बारे में पूछ रही थीं. 


ये भी पढ़ें- 


Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे ने सीएम उद्धव ठाकरे से की बात, शिवसेना विधायकों से भी हुई मुलाकात | 10 बड़ी बातें 


National Herald Case: राहुल गांधी से पांचवे दिन भी ईडी की पूछताछ जारी, 51 घंटे तक हो चुके हैं सवाल-जवाब