PM Modi Mother Health Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन (Heeraben) को तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार (28 दिसंबर) को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीएम मोदी अपनी मां को देखने के लिए अहमदाबाद जा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में गुजरात चुनाव के दौरान अपनी मां से गांधीनगर में मुलाक़ात की थी.


हीराबेन इस साल जून में 100 साल की हुई हैं. उनकी तबीयत रात में बिगड़ गई थी, इसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हॉस्पिटल ने हेल्थ बुलेटिन जारी कर बताया कि उनकी हालत स्थिर है. गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल उनका हाल चाल जानने के लिए यूएन मेहता अस्पताल पहुंचे हैं. वहीं उनके परिवार के सभी लोग अस्पताल में मौजूद हैं. हीराबेन को कफ की शिकायत थी. 


पीएम मोदी पहुंचे


बताया जा रहा है कि पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच गए हैं. थोड़ी देर में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी अस्पताल का दौरा कर सकते हैं, ऐसे में प्रशासन ने अस्पताल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. 






यूएन मेहता अस्पताल की ओर से हेल्थ बुलेटिन जारी कर बताया गया कि पीएम मोदी की मां को यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अहमदाबाद में भर्ती किया गया है. इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ के अनुसार हीराबेन मोदी (100) की हालत स्थिर है.


यह  भी पढ़ें- 100 साल की मां हीरा बा... खुद ही करती हैं घर के सारे काम, PM मोदी ने शेयर किया था हीलिंग टच का किस्सा