Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (10 मार्च) को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक जनसभा के दौरान लोगों से खास अपील की. वह बोले- मेरी बात मानोगे...सब के सब, अपने मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट चालू करिए. पीएम मोदी के अपील करते ही वहां मौजूद लोग स्मार्टफोन्स की फ्लैशलाइट जलाकर लहराकर उन्हें दिखाने लगे. 


दोपहर को इस तरह का समर्थन में नजारा देख पीएम आगे बोले- देखिए, यह विकास का उत्सव है. यह विकसित आजमगढ़ के भारत का संकल्प है. लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज केवल आजमगढ़ ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ यहां से हो रहा है.


'इंडी गठबंधन की नींद उड़ा रहा आजमगढ़ का विकास'
उन्होंने कहा कि जिस आजमगढ़ को देश के पिछड़े इलाकों में गिनते थे, आज वही देश के लिए विकास का नया अध्याय लिख रहा है. आपका ये प्यार और आजमगढ़ का ये विकास, जातिवाद, परिवारवाद और वोटबैंक के भरोसे बैठे इंडी गठबंधन की नींद उड़ा रहा है.






'विकास की राजनीति देख रहा आजमगढ़'
प्रधानमंत्री ने कहा, "पूर्वांचल ने दशकों तक जातिवाद और तुष्टीकरण की राजनीति देखी है और पिछले 10 साल से ये क्षेत्र विकास की राजनीति भी देख रहा है. यहां के लोगों ने माफियाराज और कट्टरपंथ के खतरों को भी देखा है और अब यहां की जनता कानून का राज भी देख रही है."


उन्होंने कहा कि बीते कुछ साल में डबल इंजन की सरकार ने यूपी में लाखों करोड़ रुपये के विकास कार्य कराए हैं. इससे न सिर्फ यूपी का इंफ्रास्ट्रक्चर बदला है, बल्कि युवाओं के लिए लाखों नए अवसर बने हैं.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: कब आएगी BJP कैंडिडेट्स की दूसरी लिस्ट? CEC मीट पर पार्टी ने बदला प्लान