Sambhavna Seth Resign From AAP: अभिनेत्री संभावना सेठ ने आम आदमी पार्टी (AAP) से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर इस्तीफे के जानकारी देते हुए लिखा, "अपने देश के लिए सेवा करने के लिए बहुत उत्साह के साथ एक साल पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थी, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी भी समझदारी से कोई फैसला लें, आप फिर भी गलत हो सकते हैं... क्योंकि आखिरकार हम इंसान हैं. अपनी गलती का अहसास करते हुए मैं आधिकारिक तौर पर AAP से बाहर निकलने की घोषणा करती हूं."


मशहूर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री संभावना सेठ ने जनवरी 2023 में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी. उस वक्त संभावना सेठ को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने पार्टी की सदस्यता दिलाई थी. पार्टी की सदस्यता लेते वक्त संभावना सेठ ने कहा था कि बहुत दिनों बाद दिल्ली आई हूं और मीडिया के सामने हूं. लोग कहते हैं कि मैं बहुत मुंहफट हूं. मैं डांसिंग से अलग पॉलिटिक्स पर बात करूंगी. ये मेरे नेचर में जरूर था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं ऐसा कर पाऊंगी या नहीं. मेरे हाथ ठंडे पड़ गए हैं. पॉलिटिक्स की भाषा मुझे बोलनी आती नहीं है. मैं कुछ अच्छा करना चाहती हूं.



तब आम आदमी पार्टी की जमकर की थी तारीफ


संभावना सेठ ने पार्टी ज्वाइन करते वक्त कहा था कि मैं लोगों को डिप्रेशन से बाहर खींच लाने की कोशिश कर रही हूं. मैं 12 साल पहले आई थी और तब भी मैंने कुछ टूटी-फूटी स्पीच दी थी. मेरी मुलाकात संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल से हुई थी. आम आदमी पार्टी क्या कुछ काम कर रही है, ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है. अभी मैंने देखा आंखों का इलाज फ्री में करवा रहे हैं. फ्री बोलना बहुत आसान होता है, लेकिन करना बहुत मुश्किल होता है.


दिल्ली की ही रहने वाली हैं संभावना सेठ 


संभावना सेठ बिग बॉस के दो-दो सीजन में शामिल रही हैं.  वह मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली हैं. संभावना सेठ ने 400 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों और 25 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम किया है.


ये भी पढ़ें


Lok Sabha Elections 2024: पश्चिम बंगाल में अकेले लड़ेगी TMC, CM ममता जारी करेंगी उम्मीदवारों के नाम