कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब और हरियाणा के किसान आज दिल्ली में आंदोलन करने वाले हैं. इसको लेकर दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर है. कई रास्ते बंद कर दिए गए हैं और आने जाने वाली गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है. पुलिस ने पंजाब और हरियाणा के बॉर्डर को भी बेरीकेटिंग करके पूरी तरह से सील कर दिया है.


पढ़ें लाइव अपडेट्स- https://bit.ly/3oahdGH


अर्जेंटीना के महान फुटबॉल खिलाड़ी डिएगा माराडोना का कल हार्ट अटैक से निधन हो गया. माराडोना के निधन के बाद पूरी दुनिया उन्हें श्रद्धांजलि दे रही है. ब्राजील के महान फुटबॉलर पेले ने लिखा है, ‘’एक दिन आसमान में कहीं माराडोना के साथ फुटबॉल खेलूंगा.’’ माराडोना ने 1986 में अपनी कप्तानी में अर्जेंटीना को फुटबॉल का वर्ल्डकप जिताया था.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3m7L3uH


देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 44489 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 524 लोगों की मौत हो गई. भारत में अबतक कोरोना के 92 लाख 66 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से एक लाख 35 हजार 223 लोगों की मौत हो चुकी है. बीते दिन 36,367 मरीज इस महामारी से ठीक हुए हैं.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3fCTGuY


26 नवंबर 2008 को मुंबई में हुए आतंकी हमले की आज 12वीं बरसी है. इस दिन पाकिस्तान से लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी समुद्र के रास्ते मुंबई में घुस आए थे और करीब 180 लोगों को मार दिया था. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई बड़े नेताओं ने इस हमले में मारे गए लोगों को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3mbyv5t


चक्रवाती तूफान 'निवार' आधी रात के बाद तमिलनाडु और पुडुचेरी के तट से टकराने के बाद अब पहले की तरह खतरनाक नहीं रहा. 'निवार' अब कमजोर पड़ रहा है. हालांकि दोनों राज्यों में तूफान ने काफी नुकसान पहुंचाया है. पुडुचेरी में बारिश अभी भी जारी है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/368YepM