Mumbai Murder Case: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा रोड में लिव इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या और शव के कई टुकड़े कर कुकर में पकाने का मामला सुर्खियों में है. तमाम सियासी दल और लोग इस हत्याकांड के आरोपी को मौत की सजा देने की मांग कर रहे हैं. 32 साल की सरस्वती वैद्य की हत्या और शव के टुकड़े करने वाला आरोपी मनोज साने फिलहाल पुलिस कस्टडी में है, पुलिस इस मामले में इस वहशी से पूछताछ कर रही है. पुलिस की पूछताछ के बाद कई तरह की जानकारी सामने आई है. 


आरोपी ने किया ये बड़ा दावा
ठाणे पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस से पूछताछ के दौरान मनोज ने बताया कि उसने सरस्वती की हत्या नहीं की. सरस्वती ने 3 जून को खुदकुशी की थी. सरस्वती की खुदकुशी से डरकर कहीं पुलिस उसे हत्या का आरोपी ना बना दे, इसलिए उसने बॉडी को ठिकाने का लगाने का फैसला किया. मनोज ने पुलिस को बताया कि उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े किए और फिर प्रेशर कुकर में पका दिया. मनोज साने ने पुलिस को यह भी बताया की शव को ठिकाने लगाने के बाद वो खुद भी खुदकुशी करना चाहता था . 


दावों की जांच कर रही पुलिस
आरोपी मनोज साने ने पुलिस को बताया कि वो HIV पॉजिटिव है, इसलिए दोनों इस बात से तनाव में रहते थे. उसने जो किया उसके लिए उसे कोई पछतावा नहीं है. मीरा रोड पुलिस का कहना है कि मनोज ने पूछताछ में कई दावे किए हैं, हालांकि इसकी जांच की जा रही है. मनोज की मेडिकल रिपोर्ट और पोस्टमार्टम की पूरी रिपोर्ट सामने आने के बाद ही आधिकारिक जानकारी मिल पाएगी. फिलहाल पुलिस असली सच का पता लगाने और सबूत इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है. 


ये भी पढ़ें - ओडिशा रेल हादसे के बाद स्कूल में शव रखे जाने से छात्रों में खौफ, सरकार से बिल्डिंग गिराने की अपील