Mumbai Crime News: बीते रविवार यानी 28 मई को मुंबई के कांदिवली इलाके में उस वक्त दहशत फैल गई जब एक शख्स ने दिनदहाड़े गोलीबारी कर दी. इस गोलाबारी में एक शख्स की जान चली गई. मुंबई पुलिस ने इस मामले में आरोपी को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से गिरफ्तार किया है.


मुंबई के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर सत्यनारायण ने बताया कि कांदिवली के रहने वाले 32 साल के मनोज सिंह चौहान जब सुबह काम से निकले थे, उसी वक्त रोहित पाल नाम के एक लड़के ने उन पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में मनोज सिंह की मौत हो गई. 


ट्रेन से उतरते ही आरोपी स्टेशन से गिरफ्तार 


पुलिस ने जब इस मामले की तहकीकात की और सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो इस आरोपी शख्स की पहचान हुई. पुलिस ने आरोपी का नाम 23 साल के रोहित पाल के रूप में बताई. पुलिस ने रोहित की तुरंत लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की तो पता चला कि यह शख्स ट्रेन से मुंबई से प्रयागराज जा चुका है. पुलिस ने प्रयागराज पुलिस से संपर्क किया और उसकी मदद से ट्रेन से उतरते ही इसे नैनी स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया.


मृतक की पत्नी से थी आरोपी की जान पहचान  


पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी रोहित पाल की मृतक मनोज सिंह चौहान की पत्नी के साथ जान पहचान थी. मगर यह हत्या किस वजह से की गई है अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. फिलहाल आरोपी को पुलिस कस्टडी में रखा गया है. जिस हथियार से रोहित ने फायरिंग की है वो उसे कैसे मिला उसकी भी जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: किसान नेता नरेश टिकैत की हुई एंट्री और...गंगा नदी में मेडल बहाने से पहलवानों को कैसे रोका गया? जानें