रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और अरबपति कारोबारी मुकेश अंबानी गुरुवार को दादा बन गए. उनके बड़े आकाश अंबानी की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया. अंबानी परिवार के प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और बहु श्लोका अब माता-पिता बन गए हैं. प्रवक्ता द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया कि इस मौके पर अंबानी परिवार बेहद खुश है. वहीं, दादा मुकेश अंबानी और दादी नीता अंबानी भी इस अवसर पर खुशियां मना रहे हैं.


इस मौके पर राज्यसभा सदस्य और इंडस्ट्रियलिस्ट परिमल नाथवानी ने मुकेश अंबानी की अपने पोते के साथ पहली तस्वीर ट्वीट की और पूरे अंबानी परिवार को बधाई दी. तस्वीर में दिख रहे मुकेश अंबानी अपने पोते को गोद में लिए हुए काफी खुश नज़र आ रहे हैं. परिमिल ने ट्वीट कर लिखा, "बेबी बॉय के जन्म पर श्लोका और आकाश अंबानी को बहुत बहुत बधाई. मैं इस मौके पर मुकेश भाई सहित पूरे परिवार को नए सदस्य के आने पर शुभकामनाएं देता हूं." बता दें कि मुकेश अंबानी के साथ बच्चे की तस्वीर अब सोशल पर तेजी से वायरल हो रही है.



2019 में हुई थी आकाश और श्लोका की शादी 


आकाश और श्लोका की शादी 2019 के मार्च में जिओ वर्ल्ड सेंटर में हुई थी. इसके बाद इस जोड़े को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है. श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता और मोना मेहता की बेटी हैं. श्लोका मेहता के पिता दुनिया की नंबर वन डायमंड कंपनी रोजी ब्लू के मालिक हैं. साल 2009 में श्लोका मेहता ने नीता अंबानी के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की. श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकोऩॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री हासिल की है.


बता दें कि बेबी बॉय के जन्म से मुकेश अंबानी काफी खुश हैं. साथ ही पूरा परिवार अभी जश्न में डूबा हुआ है. परिवार को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. इस मौके पर बॉलीवुड सहित हर क्षेत्र के लोग बच्चे के माता-पिता को शुभकामनाएं दे रहे हैं. साथ ही बेबी बॉय की लंबी उम्र की कामना भी कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें


AK Vs AK विवाद: कैसी होती है Indian Air Force की यूनिफॉर्म? जानिए


भारत के चीफ जस्टिस एसए बोबडे की मां के साथ 2.5 करोड़ रुपये की ठगी, प्रॉपर्टी केयर