Vivek Bindra Demestic Violence Case: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा ने अपनी पत्नी यानिका के साथ इतनी मारपीट कर दी कि उनका कान फट गया. उनके शरीर पर निशान पड़ गये हैं. नोएडा पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि शादी के 7 दिन बाद ही बिंद्रा ने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया है. 


नोएडा के सेक्टर 126 में पत्नी यानिका के भाई वैभव क्वात्रा की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि  7 दिसंबर की सुबह करीब तीन बजे बहनोई विवेक बिंद्रा अपनी मां से बहस कर रहे थे. इस दौरान यानिका ने बीच बचाव किया तो विवेक ने मारपीट की. यानिका कानों से ठीक से सुन भी नहीं पा रही है. उसे दिल्ली के कैलाश दीपक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


विवेक पर कब दर्ज हुई एफआईआर
वैभव क्वात्रा ने बताया कि उन्होंने उन पर यह केस 14 दिसंबर को दर्ज कराया गया था. पुलिस ने विवेक के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 427 और 325 सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी सामने आएगा, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.


संदीप माहेश्वरी के साथ भी चर्चा में है विवाद
संदीप माहेश्वरी ने हाल ही में अपने चैनल पर बिग स्कैम एक्सपोज से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में दो छात्रों ने दावा किया कि उनको विवेक बिंद्रा ने धोखा दिया है. वीडियो के बाद विवेक ने संदीप माहेश्वरी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि उनकी बात भी सुनी जानी चाहिए.


संदीप महेश्वरी के वीडियो में क्या है विवादित
संदीप महेश्वरी vs विवेक बिंद्रा के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब कुछ दिनों पहले माहेश्वरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया. इस वीडियो में दो लड़के संदीप को बताते हैं कि उन्होंने एक बड़े यूट्यूबर से कोर्स खरीदा था, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. वो उनको सेल्समैन बना रहे हैं. एक लड़के ने कोर्स 50 हजार और दूसरे ने 35 हजार में खरीदने की बात कही थी.


ये भी पढ़ें: Election 2024: दिल्ली, पंजाब के बाद अब सीट बंटवारे पर पश्चिम बंगाल में रार, कांग्रेस को 2 से ज्यादा सीटें देने को टीएमसी नहीं तैयार