सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कई महिलाओं के बीच एक बच्चा अपनी मां को ढूंढता नजर आ रहा है. चार महिलाएं एक ही तरह की साड़ी में घूंघट के बीच छिपकर बैठी हैं. इस बीच सभी महिलाएं नन्हे बच्चे को अपने पास बुलाने की कोशिश कर उसे भटकाने की कोशिश करती हैं. बच्चा महिलाओं को देख कुछ परेशान नजर आता है लेकिन वो अपनी मां की ममता की आहट को बिना चेहरा देखे ही पहचान लेता है. सभी महिलाएं एक ही कलर की साड़ी में दिख रही हैं जिससे बच्चे को अपनी मां को खोजने और पहचानने में थोड़ी दिक्कत महसूस होती है लेकिन अंत में वो मां की ममता को पहचान लेता है.


मां की ममता


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि एक नन्हा सा बच्चा कमरे में आता है लेकिन वहां का नजारा देख हैरान रह जाता है. क्योंकि कमरे में कई महिलाएं एक ही तरह की और समान रंग की साड़ी पहने घूंघट में नजर आ रही हैं. बच्चा शुरुआत में अपनी मां को पहचान नहीं पाता है. एक पल के लिए वो एक दूसरी महिला की तरफ भी जाता है अगले ही कुछ क्षणों में वो अपनी मां को पहचानने में कामयाब हो जाता है. मां को पहचानने के बाद वो उनकी गोद में बैठ जाता है. मां-बेटे के इस खूबसूरत और प्यारे से वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.






सोशल मीडिया पर हर किसी के दिल को जीत रहा है वीडियो


ऑनलाइन वायरल इस खूबसूरत वीडियो क्लिप को 6 मार्च को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था और अब तक 18 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. महिलाओं के बीच छोटे से बच्चे का अपनी मां को लेकर प्यार हर किसी के दिल को जीत रहा है. कुछ लोग इसे सबसे प्यारा वीडियो बता रहे हैं तो कुछ ने लिखा है कि मां की खुशबू अलग ही होती है.


ये भी पढ़ें:


खुले आसमान में उड़ती चिड़िया की पीठ पर दूसरी चिड़िया ने की सवारी, देखकर आपका दिल हो जाएगा खुश


तूतनखामुन के खंजर से जुड़े रहस्य से उठा पर्दा, वैज्ञानिकों ने सुलझाई ये कठिन पहेली