Sidhu Moose Wala Case: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले (Sidhu Moose Wala Murder Case) में पंजाब पुलिस (Punjab Police) के हाथ बड़ी सफलता लगी है. इस मामले में SIT ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन सब पर आरोप है कि इन्होंने शूटर्स को रैकी और लॉजिस्टिक स्पोर्ट प्रोवाइड की है. वहीं गिरफ्तार लोगों में से एक केकड़े ने शूटर्स को मूसेवाला की सारी जानकारी दी थी. 


केकड़े उर्फ संदीप वहीं व्यक्ति है जिसने सिंगर के घर के बाहर चाय पीने के बाद उनके साथ सेल्फी ली थी. केकड़े पर आरोप है कि उसने ही शूटर्स को सिंगर मूसेवाला के घर से निकलने की जानकारी दी थी. 


वहीं गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हरियाणा के सिरसा के संदीप सिंह उर्फ ​​केकड़ा, बठिंडा के मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मन्ना, फरीदकोट के मनप्रीत भाऊ, अमृतसर के सरज मिंटू,  हरियाणा के प्रभदीप सिद्धू उर्फ ​​पब्बी, हरियाणा के सोनीपत में रेवली गांव के मोनू डागर, पवन बिश्नोई और नसीब के रूप में हुई है. पवन बिश्नोई और नसीब दोनों ही हरियाणा के फतेहाबाद के रहने वाले हैं, पुलिस ने वारदात में शामिल चार शूटरों की भी पहचान कर ली है.


इस तरह रची गई थी साज़िश


गिरफ्तार व्यक्तियों की भूमिका के बारे में बताते हुए, ADGP एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स प्रमोद बान ने मंगलवार को कहा कि संदीप उर्फ ​​केकड़ा ने गोल्डी बरार और सचिन थापन के निर्देश पर खुद को मूसेवाला का फैन बताकर गायक की गतिविधियों पर नजर रख रहा था. उन्होंने कहा कि केकड़ा ने गायक के हत्या के कुछ मिनट पहले उनके साथ सेल्फी भी ली थी.  ADGP ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों में से एक केकड़ा ने सभी बांकी शूटर्स को मूसेवाला का डीटेल साझा किया था.


ये भी पढ़ें:


Hyderabad Gang Rape Case: हैदराबाद गैंगरेप मामले में सभी पांच आरोपी गिरफ्तार, तीन नाबालिग, पॉलिटिकल कनेक्शन भी आया सामने


Kanpur Violence: कानपुर हिंसा मामले में अब तक 36 गिरफ्तार, 450 नामजद, PFI से जुड़ रहे मास्टरमाइंड के तार- 10 बड़ी बातें