नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हमले के बाद मोदी सरकार दिल्ली में शांति बनाए रखने की अपील कर रही है. जेएनयू हिंसा को लेकर गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और विजय गोयल ने दिल्ली में शांति मार्च किया है. दोनों नेताओं ने सदर बाजार से जामा मस्जिद तक मार्च किया है.


मार्च में छात्रों से की शांति बनाए रखने की मांग


नित्यानंद राय और विजय गोयल की तरफ से आयोजित किए गए इस मार्च में बीजेपी के कई नेता शामिल थे. मार्च के दौरान गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने जेएनयू हिंसा पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने छात्रों से शांति बनाए रखने की अपील की है.


देश में अराजकता फैला रहे हैं कुछ लोग- जावड़ेकर


वहीं, केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि कुछ लोग देश भर में अराजकता और भ्रम फैला रहे हैं सऔर ऐसे लोग जल्द ही बेनकाब हो जाएगे. जावड़ेकर ने जेएनयू में रविवार को हुई हिंसा पर कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.


एक-दो घटना का कोई महत्व नहीं- जावड़ेकर


उधर मुंबई में इडिया गेट पर प्रदर्शन के दौरान कश्मीर के बारे में कुछ आपत्तिजनक पोस्टर लहराए जाने पर जावड़ेकर ने कहा, "पूरे कश्मीर में शांति है. धारा 370 के खत्म होने के बाद शांति है. लेकिन कुछ लोग अराजकता फैला रहे हैं. एक-दो घटना का कोई महत्व नहीं है."


यह भी पढें-


अहमदाबाद में ABVP-NSUI के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, हार्दिक बोले- BJP छात्रों को डराने का काम कर रही है


JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष सहित 20 के खिलाफ FIR दर्ज, सर्वररूम में तोड़फोड और हिंसा का आरोप