नई दिल्ली: 23 अप्रैल को होने वाले एमसीडी चुनाव को लेकर बीजेपी, आप और कांग्रेस पूरी तरह से कमर कस चुकी है. एमसीडी चुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर है और प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. चुनाव होने में महज पांच दिन बांकी रह गए हैं, ऐसे में कोई भी पार्टी वोटर्स को अपनी तरफ खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. जानें एमसीडी चुनाव को लेकर मुख्य पार्टियों आज क्या कर रही हैं?


आज पहला घोषणापत्र जारी करेगी कांग्रेस


एमसीडी चुनाव के लिए कांग्रेस आज पहला घोषणापत्र जारी करेगी. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अजय माकन आज पहला घोषणापत्र दोपहर 2 बजे डीपीसीसी ऑफिस में जारी करेंगे. इस बार के एमसीडी चुनाव में कांग्रेस कुल तीन घोषणापत्र जारी करेगी.


पहली बार एमसीडी चुनाव लड़ रही आप भी करेगी घोषणापत्र जारी


एमसीडी चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी आज घोषणापत्र जारी करेगी. गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में पहली बार एमसीडी चुनाव लड़ रही है.


केजरीवाल के झूठ का खुलासा करने के लिए बीजेपी ने किया 'मॉर्निंग वॉक'


केजरीवाल के झूठ का खुलासा करने के लिए आज केंद्रीय मंत्री विजय गोयल आज ‘मॉर्निंग वॉक अभियान’ की शुरुआत की. इस अभियान के तहत गोयलल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश किया. कार्यक्रम का आयोजन सुबह 7.30 बजे दिल्ली के लोधी गार्डन में किया गया.


दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी करेंगे रोड शो 


एमएसडी चुनाव के लिए दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी आज कई रोड शो करेंगे. मनोज तिवारी आज सुबह 9:30 बजे कोटला, सुबह 10:30 बजे एंड्रयूजगंज, सुबह 11:30 बजे ग्रेटर कैलाश में रोड शो करेंगे.


बीजेपी युवा मोर्चा का आज 'यात्री संपर्क अभियान'


एमएसडी चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी युवा मोर्चा आज सुबह 9 बजे से 11 बजे तक और शाम को 5.30 बजे से रात 8 बजे तक दिल्ली के प्रमुख 100 से अधिक चौक चौराहों पर यात्री संपर्क अभियान चलाएगी. सुबह 10 बजे इस यात्रा में आईटीओ चौक पर बीजेपी नेता विनय सहस्त्रबुद्धे शामिल होंगे. इसके बाज सुबह 10.30 बजे बाराखंबा रोड पर बीजेपी के नेता श्याम जाजू इस यात्रा में शामिल होंगे. इस अभियान के अंतर्गत जनता को बीजेपी शासित तीनों नगर निगमों की उपलब्धियों के बारे में बताया जायेगा.