नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एमसीडी की पांच सीटों पर होने वाले उपचुनावों की अहमियत को समझते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद रोड शो कर रहे हैं. सीलमपुर के वार्ड नंबर 41-ई के लिए होने वाले चुनावों के लिए अरविंद केजरीवाल के काफिले को रोड शो तक पहुंचने के लिए घंटों मशक्कत करनी पड़ी, क्योंकि केजरीवाल खुद जाम में फंस गए. हालांकि केजरीवाल का काफिला जैसे तैसे रोड शो की जगह पहुंचा और फिर वह एक ओपन जीप में सवार हो गए.


कोरोना काल में भी रोड शो में दिखी भीड़


सीलमपुर जाफराबाद की तंग गलियों से निकलते केजरीवाल के काफिले के आसपास सैकड़ों कार्यकर्ता तो थे ही, साथ ही इलाके के लोग भी सीएम की एक झलक देखने के लिए उमड़ पड़े. इस भीड़ को देखकर लग ही नहीं रहा था कि ये वह दिल्ली है, जहां एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं.





किसने किसको मैदान में उतारा?


गौरतलब है कि इस वार्ड पर आप ने सीलमपुर के पूर्व विधायक हाजी इशराक खान को अपना उम्मीदवार बनाया है. जबकी कांग्रेस ने पूर्व विधायक चौधरी मतीन अहमद के बेटे चौधरी जुबैर अहमद को मैदान में उतारा है. वहीं बीजेपी ने भी इस सीट पर मुस्लिम प्रत्याशी पर दांव खेला है.


इस बीच बता दें कि सिक्योरिटी के चलते पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के नज़दीक कैमरों को नहीं जाने दिया. लेकिन जनता की ये उमड़ी भीड़ केजरीवाल के समर्थन को बयान कर रही थी. लेकिन ध्यान देने वाली यह है कि कोरोना काल में नेताओं को ऐसे रोड शो से बचना होगा.


यह भी पढ़ें-


भारत बंद: बढ़ती तेल कीमतों, GST और ई-वे बिल को लेकर आज देशभर में 8 करोड़ व्यापारियों का प्रदर्शन


महाराष्ट्र में लगातार दूसरे दिन कोरोना के 8 हजार से ज्यादा नए मामले, वाशिम के एक स्कूल में 229 छात्र पॉजिटिव