Manoj Tiwari On Arvind Kejriwal: दिल्ली के बीजेपी सांसद मनोज तिवारी अपने पैतृक गांव कैमूर जिले के मोहनिया पहुंचे हैं. यहां उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर चिंता जाहिर की और अरविंद केजरीवाल को चीटर बताया. 


सांसद मनोज तिवारी ने कहा, "अरविंद केजरीवाल जितने समय से मुख्यमंत्री के रूप में काम कर रहे हैं अब उनकी तस्वीर चीटर के रूप में उभर कर आई है. ऐसा चीटर जिन्होंने कभी भोली भालि बातों से, चिकनी चुपड़ी बातों से एक सामान्य दिखने वाले व्यक्ति के ड्रेस से, और चुनाव के समय कुछ फ्री किए वादे से उन्होंने जनता से चीट किया."


यमुना की गंदगी का पर्दाफाश हुआ- मनोज तिवारी


मनोज तिवारी ने आगे कहा कि, "जो चीट करने की मंशा रखता है, जो जनता को धोखा देने की मंशा रखता है उनके पास हर असफलता का एक कारण अपने पास तैयार रखता है. अरविंद केजरीवाल के लोगों के पास पहले से तैयार है और उनको पता है यमुना की गंदगी का पर्दाफाश हुआ तो हरियाणा और उत्तर प्रदेश को दोष देना है, जो पहले से उनका प्लान तैयार है."


चीटर वाली असली पहचान सामने आयी- मनोज तिवारी


इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, "अब प्रदूषण का पर्दाफाश कोर्ट ने किया है. अरविंद केजरीवाल सरकार कि चालीस हजार का डी कंपोस्ट लगाया और 15 करोड़ रूपए का एडवर्टाइजमेंट दिया. इसका मतलब है कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार एडवर्टाइजमेंट पर चल रही है ग्राउंड पर नहीं. ऐसे में जो चीटर वाली असली पहचान है वह दिल्ली के सामने आई है." 


मनोज तिवारी ने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा कि, "दिल्ली के सुप्रीम कोर्ट कई बार उनके स्टेटमेंट टिप्पणी का उल्लंघन कर चुकी है. अब इन्हें समय देने की कोई आवश्यकता नहीं है. जो सरकार आम लोगों को मौत बांटे उसके उपर एक्शन लेना चाहिए और सस्पेंशन की बात होनी चाहिए."


यह भी पढ़ें.


Misinformation Warning: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter ने गलत और भ्रामक जानकारी वाले ट्वीट की पहचान के लिए उठाया ये कदम


Champions Trophy 2025: चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया? अनुराग ठाकुर ने दिया ये जवाब