Maharashtra Political Crisis: अपने तीखे तेवरों के लिए मशहूर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने महाराष्ट्र के सियासी संकट पर बीजेपी (BJP) को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने अपने ट्ववीट में ही बीजेपी को खरी-खोटी सुनाने में कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने ट्वीट किया कि वह महाराष्ट्र के बगावती विधायकों ( MLAs ) को पश्चिम बंगाल (West Bengal) भेज दें. हम उनकी अच्छी खातिरदारी करेंगे. 


राष्ट्रपति चुनाव का वक्त सोच के चुना


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने महाराष्ट्र में सियासी घमासान मचाने का वक्त सोच-समझकर चुना है. उनका कहना है कि राष्ट्रपति चुनावों में वो लोग एक लाख वोटों से पीछे हैं इसलिए उन्होंने ये वक्त चुना है. उनके (BJP) पास पैसे की कमी नहीं है और वो खरीद फरोख्त कर सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि ये हालात देखकर गणतंत्र को लेकर हमें संदेह हो रहा है. हमें न्याय चाहिए खुद के लिए भी और इस देश के लिए भी. उन्होंने जोर देकर कहा कि हमें उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के लिए और सबके लिए न्याय चाहिए.






सीएम ममता बीजेपी पर जमकर बरसीं उन्होंने कहा कि गणतंत्र को बुलडोज़ किया जा रहा है. असम बाढ़ की विभीषिका से जूझ रहा है और इस विभीषिका के बीच प्रभावित लोगों को परेशान करने के लिए महाराष्ट्र (Maharashtra) के विधायक वहां क्यों भेजे जा रहे हैं. आज तुम पावर में हो और पैसा, ताकत माफिया का इस्तेमाल बखूबी कर रहे हो, लेकिन एक दिन ऐसा आएगा तुम्हें जाना पड़ेगा. यह गलत है और हम इसका समर्थन कतई नहीं करते हैं.





ट्वीट में क्या कहा ममता ने






सीएम ममता ने ट्वीट में बीजेपी को तंज किया," आसाम की जगह उन्हें  (बगावती एमएलए) यहां बंगाल भेजिए, हम उनकी अच्छी खातिरदारी करेंगे, नहीं तो ये महाराष्ट्र के बाद अन्य सरकारों को गिराने की जुगत भिड़ाएंगे, हम लोगों के लिए, संविधान के लिए इंसाफ की मांग करते है, " 


ये भी पढ़ेंः


Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में BJP की सरकार बनाने को लेकर केंद्रीय मंत्री के बयान से हलचल तेज, जानें क्या कहा?


Maharashtra Political Crisis: 'हम अंत तक सीएम उद्धव ठाकरे के साथ खड़े रहेंगे' NCP नेता जयंत पाटिल का बयान