कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी की कोई भूमिका नहीं होगी क्योंकि वह बीजेपी की ‘बी टीम’ हैं और बिहार चुनाव में उनकी असलियत उजागर हो चुकी है.


मुस्लिम बहुल जिले मुर्शिदाबाद में कोर समिति की एक बैठक के दौरान बनर्जी ने पार्टी के नेताओं से आग्रह किया कि वे बीजेपी और अन्य विभाजनकारी ताकतों के खिलाफ मिलकर लड़ें. तृणमूल के एक स्थानीय नेता ने कहा, “कोर समिति की बैठक में ममता दी ने हमें आश्वासन दिया कि मुर्शिदाबाद जिले में एआईएमआईएम की कोई भूमिका नहीं होगी. उन्होंने हमसे कहा कि बिहार चुनाव में ओवैसी की पार्टी की असलियत उजागर हो चुकी है.”


आपको बता दें, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ओवैसी पर मुस्लिम वोट बैंक को बांटकर बीजेपी को फायदा पहुंचाने के आरोप लगाये थे. उन्होंने कहा था कि बीजेपी करोड़ों रुपये ओवैसी पर खर्च कर रही है. जिस पर ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा कि “ऐसा कोई इंसान पैदा नहीं हुआ जो ओवैसी को पैसे से खरीद सके. उनके आरोप निराधार हैं, वह बेचैन हैं. उन्हें अपने घर की चिंता करनी चाहिए, उसके बहुत से लोग बीजेपी के साथ जा रहे हैं. उन्होंने बिहार वोटर और जिन्होंने हमें वोट दिया उनका अपमान किया है.''


यह भी पढ़ें.


किसानों ने खारिज किया सरकार का प्रस्ताव, शाह से मिले कृषि मंत्री, आज होगी 11वें दौर की बातचीत


मंगोलिया में कोरोना के हैं सिर्फ 1584 केस, लेकिन फिर भी महामारी की वजह से पीएम को देना पड़ा इस्तीफा | क्या है मामला?