मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे के 'BJP महाराष्ट्र में अगले 2-3 महीनों में सरकार बना लेगी' वाले बयान पर पलटवार किया है. संजय राउत ने बीजेपी तंज कसते हुए कहा है कि पिछले साल जो तीन दिन की सरकार बनी थी, उसकी आज पुण्यतिथि है.


संजय राउत ने कहा, ''हमारी सरकार चार साल और पूरा करेगी. विपक्षी नेता निराशा में ऐसी बात कह रहे क्योंकि उनके सभी प्रयास फेल हो गए हैं. वो भी अच्छे से जानते हैं कि महाराष्ट्र के लोग इस सरकार के साथ हैं."





केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने दिया था बयान 


इससे पहले सोमवार को केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने कहा कहा था, “बीजेपी कार्यकर्ताओं को यह नहीं सोचना चाहिए कि हमारी सरकार नहीं बन रही है. हम अगले 2-3 महीने में सरकार बना लेंगे. हमने अपने गणित पर काम कर लिया है. हम विधान परिषद का चुनाव हो जाने का इंतजार कर रहे हैं.”


दानवे का यह बयान ऐसे वक्त पर आया है जब एनसीपी नेता अजीत पवार के समर्थन के बाद कुछ समय के लिए बनी देवेन्द्र फडणवीस सरकार का एक साल पूरा हुआ है. पिछले साल इसी दिन देवेन्द्र फडणवीस ने मुंबई स्थित राजभवन में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी, जबकि अजीत पवार को डिप्टी सीएम पद की शपथ दिलाई गई थी.



यह भी पढ़ें.