Maharashtra Shiv Sena Protest: शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना पार्टी पूरे राउत परिवार के साथ खड़ी है. यह बयान सोमवार को विख्रोली से शिवसेना विधायक और संजय राउत के भाई सुनील राउत (Sunil Raut) ने दिया है. उन्होंने साफ कहा कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के नेतृत्व में पूरी शिवसेना पार्टी मजबूती से खड़ी हुई है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा रविवार देर रात पार्टी सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी को उन्होंने कानूनी लड़ाई बताया. इस दौरान एलान भी किया कि गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किये जाएंगे.


मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रविवार देर रात शिवसेना सांसद संजय राउत को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी से पहले ईडी ने उनके आवास पर तलाशी ली थी. काफी देर खोजबीन के बाद ईडी ने 11.5 लाख रुपये नकद जब्त भी किये थे. सोमवार को सुनील राउत ने साफ किया कि शिवसेना पार्टी संजय राउत और उनके राउत परिवार के साथ मजबूती के साथ खड़ी है. संजय राउत की गिरफ्तारी का विरोध किया जाएगा. इसके लिए भले ही प्रदर्शन ही क्यों न करना पड़े. पूरे मामले पर पक्ष-विपक्ष अपनी अपनी अटकले लगाते हुए नजर बनाए हुए हैं.


ED की गिरफ्तारी से बढ़ा सियासी घमासान


ED द्वारा रविवार देर रात संजय राउत को गिरप्तार किये जाने के बाद से महाराष्ट्र में सियासी घमासान शुरू हो गया है. संजय राउत के पक्ष में कई नेता लामबंद हो गए हैं. जो इस गिरफ्तारी को फंसाने का षड़यंत्र बता रहे हैं. वहीं विपक्ष के लोग संजय राउत की गिरफ्तारी को सही बता रहे हैं. नेताओं ने एक दूसरे के बयान पर कटाक्ष करना भी प्रारंभ कर दिया है.


जांच एजेंसी पर भी उठाए सवाल


शिवसेना नेताओं ने जांच एजेंसी की कार्यशैली पर भी सवाल उठाना प्रारंभ कर दिया है. हालांकि विपक्ष से लोग इसको लोकतंत्र बता रहे हैं. शिवसेना प्रवक्ता किशोर तिवारी ने एक टीवी डिबेट में कहा कि जो ज्यादा बोलेगा, उसे जेल में डाल दिया जाएगा। बीजेपी के किसी नेता को नहीं पकड़ा जा रहा है.


यह भी पढ़ें


Home Loan हो गया महंगा, HDFC ने फिर से बढ़ा दिए रेट्स, जानें अब कितनी बढ़ गई आपकी EMI?


Bullet Train Project : मुबंई-अहमदाबाद रूट पर दौड़ेगी पहली बुलेट, 1.60 लाख करोड़ रुपये पहुंची लागत