महाराष्ट्र में फोन टैपिंग मामले को लेकर मुंबई पुलिस आईपीएस अधिकारी रश्मि शुक्ला से कई बार पूछताछ कर चुकी है. अब इसी मामले में क़ुलाबा पुलिस ने एनसीपी नेता एकनाथ खडसे को पूछताछ के लिए बुलाया है. क़ुलाबा पुलिस सूत्रों ने बताया कि खडसे को एक पीड़ित के तौर पर पूछताछ के लिए बुलाया है. उनके फोन की टैपिंग की बात भी सामने आई थी. 


दोनों नेताओं के फोन टैप करने का आरोप
बता दें कि एकनाथ खडसे एनसीपी के बड़े नेता हैं, जिनका फोन टैप करने का आरोप आईपीएस अधिकारी रश्मि शुक्ला पर लगाया गया है. वहीं खडसे के अलावा शिवसेना नेता संजय राउत का भी फोन टैप किया गया था. जिसे लेकर ये पूरी जांच चल रही है. MVA सरकार बनने से पहले ये फोन टैपिंग हुई थी. आरोप है कि दो बार दोनों नेताओं के फोन टैप किए गए. तब आईपीएस अधिकारी रश्मि शुक्ला SID की चीफ़ हुआ करती थीं. 


रश्मि शुक्ला से हो चुकी है पूछताछ
इस फोन टैपिंग मामले को लेकर महाराष्ट्र की राजनीति कापी गरमा गई थी. एमवीए सरकार बनने के बाद मामले की जांच शुरू हुई. मुंबई पुलिस ने आईपीएस अधिकारी रश्मि शुक्ला को पूछताछ के लिए बुलाया. रश्मि शुक्ला से कई बार मामले को लेकर पूछताछ हो चुकी है. लेकिन पुलिस का कहना है कि रश्मि शुक्ला पूछताछ में सवालों का जवाब नहीं दे रही हैं. सूत्रों के मुताबिक, शुक्ला कोई भी साफ उत्तर अपने जवाब में नहीं दे रही थीं. रश्मि शुक्ला अपने जवाब में बार-बार दोहरा रही थीं कि, उन्होंने कुछ गलत नही किया है. आईपीएस अधिकारी शुक्ला के पुलिस को जांच में सहयोग नहीं करने के चलते अब हाईकोर्ट में अगली सुनवाई के दौरान पुलिस उनकी ज़मानत याचिका का विरोध करेगी. बता दें कि रश्मि शुक्ला को गिरफ़्तारी से कोर्ट की तरफ से प्रोटेक्शन मिला है. 


ये भी पढ़ें - 


UPA अध्यक्ष बनेंगे शरद पवार? NCP चीफ खुद क्या बोले


संसद में आखिर लालू यादव पर क्यों बरसे गृह मंत्री अमित शाह? जानें