Maharashtra Politics: महाराष्ट्र (Maharashtra) में सियासी दिन पर दिन गर्माते दिख रही है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) महाविकास अधाड़ी ((Maha Vikas Aghadi) सरकार समेत पार्टी को बचाने की कोशिश में जुटे हैं. वहीं, शिवसेना कार्यकर्ताओं में बागी विधायकों के खिलाफ गुस्सा देखने को मिल रहा है. आज पुणे में शिवसेना के बागी विधायक तानाजी सावंत (Tanaji Sawant) के दफ्तर में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की है. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उद्धव ठाकरे के समर्थन में नारे लगाए. वहीं, अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए वीडियो शेयर कर कहा, 'महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू हो.' 


नवनीत राणा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कहती हैं कि, "ये गुंदागर्दी बंद की जाए. महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे गुंदागर्दी, पावर का गलत इस्तेमाल, संविधान को खत्म करने वाला नियम राज्य में लेकर आए हैं." उन्होंने कहा, "मेरी विनती है कि इनके परिवारों को सुरक्षा दी जाए साथ ही महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए." उन्होंने कहा, "आप बताइये कि ये विधायक आखिर क्यों उनसे अलग हुए?" उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से हाथ जोड़ कर विनती की कि बाला साहेब के विचारधारा पर चलने वाले इन विधायकों के परिवारों को सुरक्षा दी जाए. 


बागी विधायक के दफ्तर में तोड़फोड़ को शिवसेना के नेता चंद्रकांत ने बताया एक्शन का रिएक्शन


बता दें, शिवसेना के बड़े नेता चंद्रकांत जाधव ने पुणे में बागी विधायक तनाजी सावंत के दफ्तर में हुई तोड़फोड़ को ठीक ठहराते हुए कहा कि ये केवल एक्शन का रिएक्शन है. उन्होंने कहा, शिवसेना की भाषा में सभी विधायकों को जवाब दिया जायेगा और इसी वजह से ये रिएक्शन अब राज्य में हर जगह दिखेगा.


यह भी पढ़ें.


Eknath Shinde U Turn: राष्ट्रीय पार्टी के सपोर्ट वाले बयान से पलट गए शिवसेना के बागी एकनाथ शिंदे


Maharashtra: महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच पुलिस कमिश्नर ने सभी थानों को अलर्ट पर रहने का दिया आदेश, ये है वजह