दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हिंसा के बाद चले बुलडोजर को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान आया है. उन्होंने कहा कि जो लोग समाज के अंदर शांति भंग करते हैं, समाज के दुश्मन हैं, उन लोगों को किसी जाति से नहीं जोड़ना चाहिए, उन्हें दंगाई ही कहना चाहिए. उन्होंने कहा कि दंगाई हो उनके साथ वही सलूक होना चाहिए, जो हो रहा है. 


मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी के जुलूस के दौरान भड़की हिंसा को लेकर उन्होंने कहा, "खरगोन घटना में वीडियो फुटेज के आधार पर दंगाइयों को पहचाना जा रहा है. अभी तक 154 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं. दो लोग मोहसिन और नवाज पर रासुका लगाई गई है. एसपी पर गोली चलाने वाले वसीम नाम के व्यक्ति की भी पहचान हो गई है. पान की दुकान चलाने वाले व्यक्ति की पहचान भी की गई है, जिसे इंदौर से गिरफ्तार किया है. उसने पथराव किया था."


'पीके आए हैं, तो इस बार कांग्रेस को लिटाकर जाएंगे'


दिल्ली में कमलनाथ, प्रशांत किशोर और सोनिया गांधी की मुलाकात पर तंज करते हुए उन्होंने कहा, "पीके आए हैं, तो इस बार कांग्रेस को लिटाकर जाएंगे. कमलनाथ की बात है, तो उनके बारे में क्या कहूं, जो जनता से नहीं सीखे, अब उन्हें पीके सिखाएंगे."


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कल भोपाल के दौरे को लेकर उन्होंने कहा, "ऐसा व्यक्ति मध्य प्रदेश आ रहा है, जो ओजस्वी वक्ता है, जिसने वर्षों से लंबित 370 , 35ए की समस्या, ट्रिपल तलाक, सीएए की समस्या को जिस ढंग से निपटाया है, ऐसे शख्स की अगवानी के लिए संपूर्ण प्रदेश पलकें बिछा कर आतुर है."


ये भी पढ़ें- 


जहांगीरपुरी में बुलडोजर एक्शन पर जानें क्या है केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का पहला रिएक्शन


अब बचा ही क्या है, सबकुछ तो खत्म कर दिया गया... जहांगीरपुरी में बुलडोजर कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक बाद बोलीं महिला