Hyderabad : हैदराबाद के एक व्यवसायी ने भारत की सबसे महंगी सुपरकार खरीदी है. दरअसल, McLaren 765 LT स्पाइडर, भारत की सबसे महंगी सुपरकारों में से एक है, जिसकी कीमत करीब 12 करोड़ रुपये है. McLaren 765 LT स्पाइडर को भारत में पहला खरीदार मिल गया है और इसे हैदराबाद के नसीर ने अपना बनाया है.


नसीर आंत्रप्रेन्योर और बिजनेसमैन हैं. लग्जरी कारों के शौकीनों में नसीर का नाम सबसे ऊपर आता है. इससे पहले भी उन्होंने कई लग्जरी कारें अपनी गैराज में खड़ी की हैं. नसीर खान की नई कार McLaren 765 LT स्पाइडर वर्जन है जो इस रेंज का सबसे महंगी बताई जा रही है. उन्होंने यह सुपरकार MSO Volcano रेड शेड में खरीदी है जो स्पोर्टी लुक में शानदार नजर आती है.  






 


महंगी कारों का है शौक़ीन 


बता दें कि पहले से ही नसीर के पास रॉल्स रॉयस कुलिनन ब्लैक, लैम्बोर्गिनी, लैम्बोर्गिनी ऊरूस, फोर्ड मस्टैंग, फेरारी, मर्सिडीज बेंज जी-क्लास और जीएमसी समेत अन्य कंपनियों की लग्जरी कारें और डुकाटी पेनिगेल वी4 जैसी सुपरबाइक हैं. उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इन गाड़ियों की झलक मिलती है.


पहले से है रॉल्स रॉयस


इससे पहले नसीर खान के पास सबसे महंगी कारों की बात करे तो, रॉल्स रॉयस की शानदार कार Rolls-Royce Black Badge Cullinan थी. इसकी ऑन-रोड कीमत 9 करोड़ रुपये से ज्यादा है. फिलहाल यह लग्जरी कार भी भारत में कुछ ही लोगों के पास है. 


ये भी पढ़ें: Tv Stars Expensive Car: किसी के पास Audi R8...तो किसी के पास है फरारी, इन स्टार्स के पास हैं लग्जरी गाड़ियों का क्लेक्शन