Loudspeaker: महाराष्ट्र में लााउडस्पीकर मुद्दा बेहद गर्माते दिखा है. वहीं अब शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि इस मुद्दे से सबसे ज्यादा नुकसान हिंदू समाज को हुआ है. उन्होंने ये तक कहा कि अब ये मुद्दा खत्म हो गया है. कुछ लोगों ने इस मुद्दे को उठाकर माहौल खराब करने का काम किया है लेकिन उन्हें ये समझना होगा कि हर काम कानून के मुताबिक ही होगा. 


संजय राउत आगे बोले, देश भर में लाउडस्पीकर को लेकर एक ही नीति होनी चाहिए. वहीं, महंगाई को लेकर बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा, महंगाई की तरफ किसी का ध्यान नहीं है. बीजेपी का कोई भी नेता महंगाई पर बात नहीं करना चाहता है. धार्मिक मुद्दों को उठाया जा रहा है और आम जनता महंगाई से जूझ रही है. संजय राउत ने आगे कहा, लाउडस्पीकर के मुद्दे को लेकर सबसे अधिक नुकसान हिंदू समाज का ही हुआ है और सब से ज्यादा असंतुष्ट हिंदू समाज ही है, हिंदू समाज को बांटने की कोशिश की जा रही है.


अजित पवार ने राज ठाकरे को लिया था आड़े हाथ


बता दें, प्रदेश के डिप्टी सीएम अजित पवार ने बीते दिन राज ठाकरे को निशाने पर लिया. अजित पवार ने कहा कि राज ठाकरे ने जो भी आंदोलन किया वो उनमें विफल रहे. उन्होंने दावा किया कि राज ठाकरे के आंदलनों की वजह से आम लोगों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है. अजित पवार ने राज ठाकरे के आंदोलनों की आलोचना करते हुआ कहा कि वो एक मुद्दे पर कभी नहीं टिकते हैं. जैसे उन्होंने टोल के मुद्दे पर बात की तो मीडिया ने इसके लिए उनका अनुसरण किया लेकिन उन्होंने इस मसले को ही छोड़ दिया और विफल हो गए क्योंकि टोल के पैसे का इस्तेमाल राजमार्ग निर्माण में किया गया था.


यह भी पढ़ें.


Delhi Corona Death: भारत में कोरोना से मौत पर WHO के आंकड़ों पर क्या बोले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन?


Maternity Leave Rules: कामकाजी महिलाओं को दी जाती है मैटरनिटी लीव, जानिए क्या है इसके नियम और अवधि ?