Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए वोटिंग खत्म हो गई. पश्चिम बंगाल की 8 लोकसभा सीटों पर भी मतदान हुआ. हालांकि, इस दौरान कुछ जगहों पर हिंसा की घटनाएं भी सामने आई. पश्चिम बर्धमान के दुर्गापुर में मतदान के दौरान बीजेपी और TMC कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई.


न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बर्धमान दुर्गापुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार दिलीप घोष की कार पर पथराव किया. इसका आरोप तृणमूल कांग्रेस समर्थकों पर लगा है. दिलीप घोष ने ममता सरकार पर आरोप लगाया कि लोगों को मतदान केंद्र में वोट नहीं डालने दिया गया है.


दिलीप घोष ने ममता सरकार पर लगाए आरोप


दुर्गापुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार दिलीप घोष ने कहा, "कुछ जगहों पर हमारे एजेंट को बैठने नहीं दिया गया. हमने ऐसी कुछ जगहों पर जबरदस्ती अपने एजेंट लगाए हैं और मैं वहां जब जा रहा था तो हम पर पथराव हुआ. मेरे सुरक्षाबलों को मारा गया. हमारे सुरक्षाकर्मी के सिर पर पर चोट लगी है. प्रश्न यह है कि पुलिस कहां है.''






TMC का बीजेपी पर पलटवार


वहीं, दिलीप घोष के आरोपों पर TMC ने पलटवार किया. TMC नेता शशि पांजा ने कहा, "दिलीप घोष तो खुद ही चाहते हैं कि हिंसा हो. उनके हर भाषण में हिंसा को बढ़ावा देने वाली बातें होती हैं. उनके सुरक्षा बलों या उनके जो समर्थक हैं उन्होंने ही तोड़-फोड़ की हो.'' आज देश के 10 राज्यों की 96 लोकसभा सीटों पर वोट डाले गए हैं.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: 'मुझे मंजूर नहीं CAA, असम में 19 लाख हिंदू बंगालियों के...', बोलीं ममता बनर्जी