Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के बाद दूसरे चरण का प्रचार तेज हो गया है. इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केरल के पतनमथिट्टा में शनिवार (20 अप्रैल) को चुनावी जनसभा को संबोधित किया. हालांकि, इस दौरान उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. उन्होंने दिव्यांग बच्चे से मिलने के अपना भाषण बीच में ही रोक दिया.


दरअसल, प्रियंका गांधी केरल के पतनमथिट्टा में एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं. इस दौरान उनकी नजर एक दिव्यांग बच्चे एंटनी पर पड़ी, जो हाथ उठाकर उनसे कुछ कहना चाह रहा था. इसके बाद प्रियंका गांधी ने अपना भाषण बीच में ही रोक दिया और उन्होंने बच्चे को मंच पर बुलवाया. उन्होंने बच्चे को अपने पास बैठाकर उससे बात की और फिर से अपना भाषण शुरू किया.


प्रियंका ने महिला से की फोन पर बात


इससे पहले प्रियंका गांधी ने केरल के त्रिशूर में 93 वर्षीय एक महिला से फोन पर बात की थी. बता दें कि प्रियंका की दिल्ली में रोजी नामक व्यक्ति से मुलाकात हुई थी, जो एक इंटीरियर डेकोरेटर के कार्यालय में प्रबंधक के रूप में काम करता है. रोजी की मां ने प्रियंका से बात करने की इच्छा जताई थी. 






इसके बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने रोजी की 93 वर्षीय मां से फोन पर बात की. उन्होंने केरल के त्रिशूर में चुनाव-प्रचार के बीच से वक्त निकालकर उनसे फोन पर बात की और उनका हाल जाना.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के प्रचार में प्रियंका गांधी ने किया पाकिस्तान का जिक्र, जानें क्या कहा