Mamata Banerjee Election Campaign: पूरे देश के साथ पश्चिम बंगाल की तीन लोकसभा सीटों पर पहले चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है. अब दूसरे चरण के मतदान से पहले प्रचार अभियान तेज है. राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के स्टार प्रचारक के तौर पर पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शनिवार (20 अप्रैल) को मालदा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया है.


यहां बीजेपी, कांग्रेस और माकपा पर हमला बोलने के साथ ही उन्होंने आदिवासी समुदाय की महिलाओं के साथ स्टेज पर नृत्य में कदम मिलाया हैं. इसका वीडियो न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया है.


ममता बनर्जी ने ड्रम भी बजाया


इसमें देखा जा सकता है कि ममता बनर्जी स्थानीय आदिवासी महिलाओं के साथ न केवल नृत्य कर रही हैं, बल्कि स्थानीय लोकगीत पर ड्रम भी बजा रही हैं. जिन महिलाओं के साथ मुख्यमंत्री ने नृत्य किया है, वे प्रकृति के सौंदर्य को दर्शाती हरे रंग की साड़ियां पहने हुई हैं. इसमें देखा जा सकता है कि स्थानीय भाषा में लोकगीत बज रहा है और ममता बनर्जी महिलाओं के साथ झूम रही हैं. थोड़ी देर बाद वह ड्रम बजाती हुई भी नजर आती हैं.





बीजेपी, कांग्रेस, माकपा पर साधा निशाना


मालदा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी के साथ माकपा और कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने एक बार फिर इंडिया गठबंधन का जिक्र करते हुए कहा कि इस गठबंधन का नाम मैंने दिया. गठबंधन मैंने बनाया था, लेकिन बंगाल में माकपा और कांग्रेस, बीजेपी को मजबूत बना रहे हैं.


उन्होंने हजारों की संख्या में उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए सीपीएम और कांग्रेस को एक भी वोट नहीं देने की अपील की और कहा कि हर वोट टीएमसी को मिले. टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने दोहराया कि इंडिया गठबंधन दिल्ली में है, बंगाल में नहीं. CM बनर्जी ने BJP और कांग्रेस पर मालदा के विकास में किसी तरह से मदद नहीं करने का आरोप लगाया.


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: बीफ शॉप पर असदुद्दीन ओवैसी ने लगाया जिंदाबाद का नारा, निर्मला सीतारमण बोलीं- 'दोनों भाई एक्सपर्ट'