Lok Sabha Elections 2024: बॉलीवुड एक्टर से बीजेपी नेता बने मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो के दौरान मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर शहर में कुछ लोगों द्वारा पथराव किया गया, जिसके बाद झड़प हुई. दरअसल, मिथुन चक्रवर्ती मिदनापुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल के लिए प्रचार कर रहे थे, जहां पर 25 मई को मतदान होना है.


हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिम बंगाल की बीजेपी नेता अग्निमित्रा पॉल ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर रोड शो के दौरा कांच की बोतलें और पत्थर फेंकने का आरोप लगाया है, जबकि, राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी ने इस आरोप से साफ इनकार किया है. हालांकि, इस घटना में अभिनेता से बीजेपी नेता बने मिथुन चक्रवर्ती और अग्निमित्रा पॉल दोनों ही सुरक्षित हैं.


क्या है मामला?


दरअसल, आज पश्चिम बंगाल की मिदनापुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार और बीजेपी नेता बने मिथुन चक्रवर्ती ने एक रोड शो का आयोजन किया था. ये रोड शो कलक्ट्रेट मोड़ से शुरू हुआ और केरानिटोला की ओर बढ़ा. इस दौरान सैकड़ों बीजेपी समर्थकों ने नारे लगाए. इस बीचजैसे ही रोड शो शहर के शेखपुरा मोड़ इलाके में पहुंचा, सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों ने जुलूस पर पत्थर और बोतलें फेंकना शुरु कर दीं. इसके बाद रोड शो में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया और झड़प हो गई.


हालांकि, इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्थिति को तुरंत नियंत्रित कर लिया गया है.






BJP के बढ़ते समर्थन से डरी TMC- अग्निमित्रा पॉल


वहीं, बीजेपी उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रति समर्थन बढ़ने से डरी हुई है. इसलिए वो इस तरह की गुंडागर्दी का सहारा ले रही है. उन्होंने कहा कि टीएमसी मिथुन चक्रवर्ती जैसे महान अभिनेता का अपमान करने के लिए इतना नीचे गिर सकती है. उन्होंने टीएमसी की एक सड़क-नुक्कड़ बैठक में भाग लेने वालों पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है. पॉल ने कहा, "शांतिपूर्ण काफिले में अराजकता पैदा करने की कोशिश करने वालों का ऐसा आचरण बहुत ही घिनौना है.


रोड शो फ्लॉप होने के कारण BJP कर रही नाटक- TMC


उधर, तृणमूल कांग्रेस ने इस आरोप से इनकार किया है कि उनके कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के जुलूस पर पथराव किया. इस मामले पर टीएमसी प्रवक्ता त्रिनानकुर भट्टाचार्य ने कहा कि हम इस तरह के अनियंत्रित कृत्यों में विश्वास नहीं करते हैं. रोड शो फ्लॉप होने के कारण भाजपा खुद नाटक कर रही है.


ये भी पढ़ें: Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल केस में सुधांशू त्रिवेदी का CM केजरीवाल से सवाल- अपॉइंटमेंट नहीं था तो लिस्ट जारी कर दीजिए