Lok Sabha Elections 2024:  लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की है. इस दौरान जब पीएम मोदी से पूछा गया कि पार्टी और परिवार में टूट के कारण, क्या NCP और शिवसेना को चुनाव में भावनात्मक फायदा मिलेगा? इस सवाल पर जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बाला साहेब की शिवसेना हमारे साथ है और एनसीपी भी ऑफिशियली हमारे साथ है. 


एक निजी टीवी चैनल से बातचीत करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि शिवसैनिकों के सम्मान के लिए जो शिवसेना काम कर रही है, वही बाला साहेब की असली शिवसेना है और वो हमारे साथ है. इसलिए महाराष्ट्र का मतदाता भावनात्मक रूप से हमसे जुड़ा हुआ है.


सिर्फ एक परिवार की भलाई के लिए काम


प्रधानमंत्री मोदी ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों को लगता है कि परिवार की सत्ता भूख के कारण इन लोगों ने बाला साहेब के सपनों को तोड़ दिया. पीएम ने कहा कि सिर्फ एक परिवार की भलाई के लिए और अपने बेटे का भविष्य बनाने के लिए इन लोगों ने ये काम किया.


लोगों का गुस्सा विपक्षी पार्टियों के खिलाफ - PM मोदी


प्रधानमंत्री मोदी ने इंटरव्यू में कहा कि उद्धव ठाकरे ने सारे काम बाला साहेब ठाकरे की मूलभूत विचारधारा के खिलाफ किए हैं. पीएम ने कहा कि औरंगजेब की तारीफ करने वालों के साथ बाला साहेब के बेटे के बैठने के चलते महाराष्ट्र के लोगों में काफी नाराजगी है. इसलिए लोगों का इमोशन हमारे साथ है और गुस्सा विपक्षी पार्टियों के खिलाफ है.


शरद पवार का मुद्दा है पारिवारिक


पीएम मोदी ने एनसपी प्रमुख शरद पवार के पार्टी में टूट पर बात करते हुए कहा कि ये राजनीतिक मुद्दा नहीं है, बल्कि उनका पारिवारिक मुद्दा है. पीएम ने कहा कि मामला साफ है कि विरासत, काम करने वाले भतीजे की है या बेटी की. पीएम मोदी ने कहा कि लोग सोचते हैं कि इनसे अपना परिवार तो संभल नहीं रहा है, ऐसे में ये महाराष्ट्र को क्या संभालेंगे?


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: रायबरेली में क्या सरनेम जिता सकता है चुनाव? फैक्ट के आधार पर समझें कहानी