Priyanka Gandhi Dance: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए छठे चरण की वोटिंग से पहले राजनीतिक दलों के नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. इस दौरान उनके कई रूप देखने को मिल रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार (22 मई) को झारखंड पहुंची, जहां रांची के एयरपोर्ट पर उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ पारंपरिक डांस किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.


वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका गांधी पारंपरिक नृत्य करने वाली आदिवासी महिलाओं के साथ कदम से कदम मिलाते हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, कांग्रेस महासचिव चुनाव प्रचार के लिए रांची पहुंची थीं, इस दौरान वो इन आदिवासी महिलाओं के साथ डांस करती भी नजर आईं.






प्रियंका गांधी ने क्या कहा?


डांस को लेकर प्रियंका गांधी ने कहा, "मेरी दादी इंदिरा गांधी जी कहती थीं कि दुनिया में सबसे अच्छी संस्कृति आदिवासियों की है जो प्रकृति की पूजा और हर तरह से इसकी सुरक्षा करती है. आज रांची में लोकसंस्कृति के कई रंग देखने को मिले."


गोड्डा और रांची में रैली को किया संबोधित


वहीं, रांची में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि आईआईएम, आईआईटी, इसरो, डीआरडीओ, एम्स जैसे सभी प्रमुख संस्थान कांग्रेस की देन हैं. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि आज देश की सबसे बड़ी समस्या महंगाई और बेरोजगारी है लेकिन आज पीएम मोदी के मुंह से इसको लेकर एक शब्द नहीं निकलता. बेरोजगारी के बारे में वो एक शब्द नहीं बोलते. इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने झारखंड के शहीदों को भी याद किया. 


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: 'सिर्फ मोदी जी को ही नहीं, हमें भी गर्व...', चाय वाले के PM बनने के सवाल पर जब प्रियंका ने कह दी ये बात