Mallikarjun Kharge: लोकसभा चुनाव में चौथे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस लगातार देशभर में रैलियां कर रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे ने बिहार के समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर में रैली की थी. इस रैली के दौरान उनके हेलीकॉप्टर की जांच की गई, जिसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. 


बीजेपी पर आरोप लगते हुए कांग्रेस ने कहा है कि चुनाव अधिकारियों के द्वारा कांग्रेस और विपक्ष के नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है. वहीं, बीजेपी के नेताओं को 'स्वतंत्र रूप से' घूमने की अनुमति मिल रही है.


कांग्रेस नेता राजेश राठौड़ ने सोशल मीडिया पर लगाए आरोप 


कांग्रेस नेता राजेश राठौड़ ने अपंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया कि, 'केरल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की जांच की गई. इसके बाद बिहार के समस्तीपुर में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के हेलीकॉप्टर की जांच की गई थी.' उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में हेलीकॉप्टर के आसपास पुलिस कर्मी मौजूद हैं. 


चुनाव आयोग से पूछे ये सवाल 


उन्होंने अपने वीडियो में कहा, चुनाव आयोग को इस मुद्दे पर सफाई देनी चाहिए. उन्हें बताना चाहिए कि क्या नियमित तौर पर कांग्रेस नेताओं के हेलीकॉप्टरों की जांच होती है और क्या एनडीए के नेताओं पर भी इस तरह की जांच हुई है. उन्हें सभी रिकार्ड्स को सार्वजनिक करना चाहिए, अन्यथा ये माना जाएगा कि विपक्ष के नेताओं पर ही निशाना साधा जा रहा है. उन्होंने आगे कहा, इसके आलावा चुनाव आयोग को उन सभी नेताओं के वीडियो को भी जनता के सामने लाना चाहिए, जिनकी जांच की गई है.'


ये भी पढ़े: Priyanka Gandhi on PM Modi: PM मोदी बोले- क्या कांग्रेस ने अडानी-अंबानी से टेंपो भरकर माल लिया, प्रियंका गांधी ने दिया ये जवाब