Wrestler Great Khali On Rahul Gandhi: WWE के मंच पर दुनिया भर के पहलवानों को पटखनी देने वाले "द ग्रेट खली" उर्फ दलीप सिंह राणा ने भी चुनावी मैदान में बीजेपी की ओर से मोर्चा संभाल लिया है. राजस्थान के बाड़मेर में रविवार (22 अप्रैल) को चुनाव प्रचार करने पहुंचे खली ने राहुल गांधी पर निशाना साधा.


उन्होंने कहा कि राहुल गांधी खुद एक जुमला बन गए हैं. मशहूर पहलवान और भाजपा नेता दलीप सिंह राणा ने पीएम मोदी की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जो किया है, वह अमीरों को समझ में नहीं आएगा.


खली बोले- कांग्रेस नेताओं के खाते में पैसा ट्रांसफर होगा तभी उन्हें...


द ग्रेट खली ने कहा कि अमीर और कांग्रेस नेता यही समझते हैं कि पैसा उनके खाते में ट्रांसफर हो जाएगा, तभी वे इस बात को स्वीकार करेंगे हैं कि काम हुआ है. पीएम मोदी ने वो काम किया है जिसके बारे में लोगों ने सोचा भी नहीं होगा. गांव की महिलाएं शौच को जाने के लिए अंधेरा होने का इंतजार करती थीं. महिलाओं को इज्जतघर मिले हैं. चूल्हे पर खाना बनाने वाली महिलाओं को गैस सिलेंडर मिला है.


उन्होंने कहा कि जनधन खाते से सीधे पैसे लोगों को मिल रहा है. पहले की कांग्रेस सरकारों पर निशाना साधते हुए खली ने कहा कि केंद्र से 100 रुपए भेजा जाता था, लेकिन 20 रुपए भी लोगों तक नहीं पहुंचता था. सड़कें बनने से पहले टूट जाती थीं. आज हालात बदल गए हैं. पीएम मोदी ने जो किया है वो सिर्फ वही कर सकता है जिसने गरीबी देखी हो. अमीर घर के लोग गरीबों की मुश्किलों को समझ नहीं सकते हैं.


'राहुल गांधी खुद 'जुमला' हैं'


पीएम मोदी की गारंटी को जुमला करार देने वाले राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए खली ने कहा कि राहुल गांधी खुद एक 'जुमला' बन गए हैं, उन्हें पता नहीं है कि क्या करना है, क्योंकि वह कई बार फेल हो चुके हैं. इसलिए वह रेस से भी बाहर हो चुके हैं. उन्होंने मल्लिकार्जुन खरगे को पार्टी की कमान सौंप दी है.


ये भी पढ़ें:Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने साधा सोनिया गांधी पर निशाना, राजस्थान की रैली में बोले- 'जो लोग चुनाव नहीं जीत सकते...'