Kangana Ranut Row: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले नेताओं की बयानबाजी उन पर ही भारी पड़ती दिख रही है. कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पर जो टिप्पणी की उससे वो मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का एक प्रतिनिधि मंडल चुनाव आयोग से मुलाकात करके इसकी शिकायत करने वाला है. 


बीजेपी मीडिया की तरफ से बयान जारी करते हुए कहा गया कि बीजेपी प्रतिनिधिमंडल में केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, ओम पाठक और डॉ. संजय मयूख शामिल हैं. ये लोग आज 26 मार्च, शाम 4 बजे निर्वाचन सदन में ईसीआई से मिलेंगे. कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर चौतरफा घिरीं सुप्रिया श्रीनेत ने भले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वो पोस्ट हटा ली हो लेकिन उनकी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. 


राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी


उधर, राष्ट्रीय महिला आयोग ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखर सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. एनसीडब्ल्यू ने कहा, "एनसीडब्ल्यू सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर के अपमानजनक आचरण से स्तब्ध है. ऐसा व्यवहार तो असहनीय है और महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है. राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने चुनाव आयोग को चिट्ठी भेजकर उनके खिलाफ तत्काल और सख्त कार्रवाई की मांग की है. आइए सभी महिलाओं की गरिमा और सम्मान बनाए रखें."


क्या है मामला?


दरअसल, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पर आरोप है कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कंगना रनौत की एक फोटो पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में आपत्तिजनक लाइन लिखी. हालांकि बाद में उन्होंने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि उनका अकाउंट हैक हो गया था. उन्होंने ये भी कहा कि किसी पैरोडी अकाउंट ने संबंधित पोस्ट किया था. मामले पर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है. 


ये भी पढ़ें: Supriya Shrinate on Kangana: 'देश की बेटी के लिए ऐसी अभद्र भाषा...' बांसुरी स्वराज का कंगना रनौत मामले में कांग्रेस पर तंज