Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में जीत के लिए सभी दल एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. कोई प्रचार के दौरान जोरदार भाषण से जनता को साधने का प्रयास कर रहा है तो कुछ जगहों पर नाच-गाने के जरिए वोटर्स को आकर्षित करने की कोशिश की. शुक्रवार (12 अप्रैल, 2024) को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी कुछ ही ऐसी जोर आजमाइश करते नजर आए. 


नॉर्थ ईस्ट के राज्य में लखीपुर जिले में बीजेपी कैंडिडेट प्रदान बरुआ के समर्थन में चुनावी रैली के दौरान उन्होंने भरे मंच पर जमकर डांस किया. सीएम इस दौरान उत्साह से भरे नजर आए और बीजेपी थीम वाले सॉन्ग पर उन्होंने ठुमके लगाए. नृत्य के दौरान वह कभी तालियां बजाते तो कभी हाथ उठाकर झूमने लगते. इस बीच, कुछ लोगों ने उनसे हाथ मिलाना चाहा तो सीएम सरमा ने उन्हें भी निराश नहीं किया. 


देखिए, डांस के दौरान हिमंत बिस्वा सरमा के कैसे एक्सप्रेशंस (भाव-भंगिमा) थे:






असम CM का यह अंदाज देख क्या बोले X पर यूजर्स? 


असम सीएम के डांस को देखने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कुछ यूजर्स ने उनका उत्साह बढ़ाया और तारीफ की. हालांकि, कुछ लोगों ने इस दौरान उनकी चुटकी भी ली. @math_vishwas नाम के हैंडल से लिखा गया- असल में हिमंत बिस्वा सरमा बीजेपी के लिए चियरलीडर का काम कर रहे हैं.


डिब्रूगढ़ में जन सभा के दौरान असम सीएम ने क्या किया? देखिए:






यह भी पढ़िएः केंद्र के काम और मोदी के नाम से बंगाल संतुष्ट, पर BJP के साथ इस मोर्चे पर हो सकता है खेला!- सर्वे में खुलासा