Lok Sabha Election 2024: झारखंड के खूंटी में आज शुक्रवार (10 मई) को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज मणिशंकर अय्यर हमें धमकी दे रहे हैं, वह हमसे पाकिस्तान का सम्मान करने के लिए कह रहे हैं, क्योंकि उनके पास परमाणु बम है. अमित शाह ने कहा कि कुछ दिन पहले, फारूक अब्दुल्ला ने हमसे कहा था PoK के बारे में बात न करें, क्योंकि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है.


जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, "आज मैं INDI गठबंधन के नेताओं को बताना चाहता हूं कि PoK भारत का है और इसे कोई हमसे नहीं छीन सकता. PoK को भारत में मिलाने की बात करने के बजाय, कांग्रेस हमें परमाणु बम की धमकी देती है. हमारी संसद ने बहुमत से यह प्रस्ताव पारित किया है कि PoK भारत का हिस्सा है. यह स्पष्ट है कि PoK की हर इंच जमीन भारत की है."


PoK की एक-एक इंच भूमि भारत की- अमित शाह


केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान से PoK लाने की जगह कांग्रेस एटम बम की बात करके भारत की जनता को डरा रही है. पता नहीं कांग्रेस को क्या हो गया है. शाह ने कहा कि भाजपा का स्टैंड क्लियर है कि PoK की एक-एक इंच भूमि भारत की है और भारत में रहनी चाहिए.






'कांग्रेस ने सालों तक झारखंड की रचना को रोके रखा'


रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने जेएमएम पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं झारखंड मुक्ति मोर्चा से कहना चाहता हूं कि सत्ता प्राप्त करने के लिए आप जिस कांग्रेस के साथ बैठे हो, उस कांग्रेस ने सालों तक झारखंड की रचना को रोके रखा. उन्होंने कहा कि जब अटल जी देश के प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने झारखंड को बनाने और आगे बढ़ाने का काम किया. अटल जी ने झारखंड को बनाया और मोदी जी झारखंड को संवारने का काम कर रहे हैं.


कांग्रेस सांसद के घर से मिला था 350 करोड़ रुपये कैश- अमित शाह


गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ दिन पहले कांग्रेस के सांसद के घर से 350 करोड़ रुपये कैश पकड़ा गया. ये सारा पैसा आपका है, मेरे आदिवासी भाइयों का है, जो राहुल बाबा की पार्टी लूट कर ले गई है. उन्होंने कहा कि अभी 2 दिन पहले झारखंड में कांग्रेस के मंत्री के यहां से 35 करोड़ रुपये और जवाहरात मिले. ये सारा रुपया झारखंड के आदिवासी भाइयों और पिछड़ा समाज के लोगों का है.


ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Bail: अरविंद केजरीवाल की जमानत पर आया ममता बनर्जी का रिएक्शन, जानें लोकसभा चुनाव से जोड़कर क्या कहा