Lok Sabha Elections 2024: तेलंगाना के हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शनिवार (11 मई) को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा, ''मैं अरविंद केजरीवाल और इंडी एलायंस को कह देता हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी के 75 साल के होने की आपको खुश होने की जरूरत नहीं. बीजेपी के संविधान में नहीं लिखा है कि पीएम मोदी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते. वो फिर प्रधानमंत्री बनेंगे और टर्म पूरा करेंगे.''


इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि हम कभी भी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पीओके पर से अपना अधिकार जाने नहीं देंगे और पीओके हमारा हिस्सा है.  


NDA 200 सीटों से अधिक जीत रहा- अमित शाह


गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि तीन चरणों के परिणाम हमें बता रहे हैं कि एनडीए 200 सीटों से अधिक जीत रहा है और हमें चौथे चरण में और अधिक समर्थन मिलने जा रहा है. उन्होंने कहा कि दक्षिण के अधिकतर राज्यों में हम सबसे बड़ा दल बनेंगे और तेलंगाना में हम दस सीटों से ज्यादा सीट जीतेंगे. अमित शाह ने कहा कि हम तेजी से 400 सीटों की ओर बढ़ रहे हैं और हम 400 से अधिक सीट जीतेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी मजबूती से आगे बढ़ रही है.


'21वीं बार राहुलयान को किया जा रहा लॉन्च' 


केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ ऐसा है जो चुनाव के बाद थाईलैंड छुट्टी मनाने जाते हैं और दूसरी तरफ मोदी जी हैं जो दिवाली के दिन भी सरहद पर जवानों के साथ दिवाली मनाते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बार-बार राहुलयान को लॉन्च किया है, अबतक करीब 20 बार उनको लॉन्च कर दिया गया है और अब 21वीं बार उनको लॉन्च किया जा रहा है लेकिन यह राहुलयान लॉन्च नहीं हो पा रहा है. 


तीसरी बार PM बनेंगे नरेंद्र मोदी- अमित शाह 


गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि चौथा चरण एनडीए के लिए बहुत अच्छा है. तीनों चरणों से अधिक सफलता हमें चौथे चरण में मिलेगी. चौथे चरण में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना का भी मतदान है. जहां दोनों राज्यों में एनडीए और बीजेपी पूरी तरह से सफाई करने जा रही है. अमित शाह ने कहा कि जब 4 जून को परिणाम आएंगे तो दक्षिण भारत के कर्नाटक, आंध्र प्रदेश,तेलंगाना, तमिलनाडु और केरल में बीजेपी सबसे बड़ा दल बनकर उभरेगा. उन्होंने कहा कि तेलंगाना में बीजेपी 10 से ज्यादा सीटें जीतकर आएगी. 


'कांग्रेस करती है वोट बैंक की राजनीति' 


केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बीआरएस और कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस ने तेलंगाना के विकास को डीरेल किया है. वहीं, कांग्रेस और बीआरएस सरकार का स्टीयरिंग ओवैसी के हाथ में है. अमित शाह ने काग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति करती है.


रेवंत रेड्डी ने तेलंगाना को कांग्रेस का ATM को बनाया


अमित शाह ने आगे कहा कि देश मोदी जी के नेतृत्व में सुरक्षित है और देश की जनता मोदी जी को पीएम बनाना चाहती है. गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने 4% मुस्लिम आरक्षण तेलंगाना में दिया और एससी, एसटी, ओबीसी के आरक्षण पर डाका डाला. उधर, सीएम रेवंत रेड्डी ने कांग्रेस का एटीएम तेलंगाना को बनाया. केंद्रीय गृहमंत्री ने आगे कहा कि यहां पर मेरे वीडियो को एडिट किया गया था.


तेलंगाना सरकार का स्टीयरिंग असदुद्दीन ओवैसी के हाथ में- अमित शाह


केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस पार्टी वोट बैंक की राजनीति और भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं. उन्होंने कहा कि परिवारवाद, भ्रष्टाचार, ख़राब शासन और तुष्टीकरण, इन चारों नासूरों ने तेलंगाना की जनता को बड़ा परेशान किया हुआ है. अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना में सरकार किसी की भी रही हो, सरकार का स्टीयरिंग व्हील हमेशा असदुद्दीन ओवैसी के हाथों में रहा है.


'तेलंगाना में BJP सरकार बनने पर खत्म करेंगे मुस्लिम आरक्षण'


गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि ये लोग सीएए का विरोध करते हैं, कश्मीर से धारा 370 हटाने का विरोध करते हैं, सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करते हैं. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी बात, जो पूरे देश और खासतौर पर एससी/एसटी और ओबीसी के लिए हानिकारक है, ये 4% मुस्लिम आरक्षण तेलंगाना में लाए हैं. अमित शाह ने कहा कि जब भी बीजेपी की सरकार यहां (तेलंगाना) आएगी तो हम यहां से मुस्लिम आरक्षण को समाप्त कर देंगे.


ये भी पढें: Varun Gandhi News: क्या होगा वरुण गांधी का भविष्य? मां मेनका गांधी ने दिया हैरान करने वाला जवाब